‘त्रिभुवन मिश्रा: सीए टॉपर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, गॉसिप और खून-खराबे से भरी है कहानी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 06:08 PM (IST)

नई दिल्ली।  नेटफ्लिक्स ने आज एक नया ट्रेलर जारी किया है जो वादा करता है कि 'त्रिभुवन मिश्रा: सीए टॉपर' एक मजेदार, गॉसिप और हिंसा से भरा शो होगा! इस ट्रेलर में, पुनीत कृष्णा और अमृत राज गुप्ता ने एक मनोरंजक झलक पेश की है। त्रिभुवन मिश्रा की ज़िंदगी की इस यात्रा में बंदूकों और मिठाई-प्रेमी बदमाशों के साथ एक रोमांचक सवारी के लिए तैयार हो जाइए। 18 जुलाई को अपने कैलेंडर में चिह्नित कर लें, क्योंकि इसे मिस करना बहुत बड़ा नुकसान होगा!

 

 

यह सीरीज बॉलीवुड की पुरानी यादों को समर्पित है, जहां हर किरदार अपनी खुद की मसालेदार झलक लाता है। यह पागलपन की एक अतिरिक्त खुराक के साथ एक अद्भुत कहानी है! राम संपथ का संगीत इस कॉमेडी को और भी मजेदार बनाता है, हर दृश्य के साथ एक ऐसा सुर देता है जो लंबे समय तक याद रहता है।

 

*निर्माता, शोरनर और सह-निर्देशक पुनीत कृष्णा कहते हैं,* "‘त्रिभुवन मिश्रा: सीए टॉपर’ पर काम करना एक रोमांचकारी सफर था। विशेष रूप से कॉमेडी को तैयार करना एक नाजुक संतुलन है। त्रिभुवन मिश्रा सिर्फ एक किरदार नहीं है; यह जीवन के बेतुकेपन की एक यात्रा है। यह शो हर उस व्यक्ति का है जिसने इस कहानी को दिल से जीवित किया। हमने भारतीय संदर्भ में असामान्य विषयों का पता लगाने के लिए हास्य को एक कथानक में बुनने की चुनौती को स्वीकार किया।"

 

*सीरीज के लिए गाने तैयार करने पर, निर्माता और संगीतकार राम संपथ ने कहा,* "यह एक सर्कस के लिए एक सिम्फनी की रचना करने जैसा था! हर नोट को त्रिभुवन की यात्रा के मज़ाक, तनाव और पागलपन को पकड़ना पड़ा। इसे दर्शकों के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता!"

 

*नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी कहती हैं,* "त्रिभुवन मिश्रा: सीए टॉपर एक बहुत ही ताजगी भरा और मजेदार शो है जिसमें पुनीत कृष्णा की बेहतरीन रचना देखने को मिलती है। सेटिंग, किरदार, संवाद सभी यादगार और ताजगी से भरे हुए हैं और इसमें कॉमेडी, तनाव और बहुत कुछ समाहित है। पुनीत का लेखन और राम का संगीत कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा और रोमांस का परफेक्ट मिश्रण बनाते हैं। यह शो इस साल नेटफ्लिक्स पर हमारे सदस्यों द्वारा पसंद की गई कॉमेडी शैली की शानदार लाइन-अप में शामिल हो गया है। अगले हिट शो के लिए तैयार हो जाइए।"

 

*त्रिभुवन मिश्रा: सीए टॉपर के साथ तैयार हो जाइए, 18 जुलाई से सिर्फ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी।*


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News