फिल्म इंडस्ट्री के तीन धुरंधरों ने मिलाया हाथ, एक साथ कर रहे हैं कुछ बड़ा लाने की तैयारी

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 01:13 PM (IST)

मुंबई। दूरदर्शी फिल्म मेकर, ब्लॉकबस्टर द कश्मीर फाइल्स और द ताशकंद फाइल्स के निर्देशक, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म मेकिंग केअपने फियरलेस और विजनरी स्टाइल से सभी को हैरान किया हैं। भारतीय सिनेमा में उनका काम वास्तव में उल्लेखनीय रहा है और पूरे देश में अपनी उपलब्धियों की लहरों ने उन्हें दर्शकों और आलोचनात्मक प्रशंसा से जीत लिया है। जबकि दर्शक हमेशा उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए बेसब्र रहते है, उन्होंने अब पुष्पा निर्देशक सुकुमार और द कश्मीर फाइल्स के निर्माता अभिषेक अग्रवाल के साथ हाथ मिलाकर अपने अलगे बड़े सहयोग की तरफ इशारा किया हैं। 

हाल में विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर पुष्पा के निर्देशक सुकुमार और 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता अभिषेक अग्रवाल के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "सिनेमा के साथ भारत को एकजुट करना।
डिटेल्स सून। गेस?
सुकुमार (निर्देशक, #Pushpa) + अभिषेक अग्रवाल (निर्माता, #TheKashmirFiles) + योर्स ट्रूली (#TheKashmirFiles)"

 

यह निश्चित रूप से पूरे देश के लिए एक बड़े आश्चर्य के रूप में आया है कि ये तीन लोकप्रिय लोग एक परियोजना के लिए एक साथ आए हैं जो अपने आप में एक बड़ी बात है। विवेक रंजन अग्निहोत्री जहां द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स जैसी कुछ दमदार फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, वहीं निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय 2 जैसी फिल्में दी हैं, वहीं सुकुमार ने अपनी ब्लॉकबस्टर पुष्पा:द राइज के साथ देश पर राज किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News