जैसे-जैसे कॉन्टेंट बड़ा और बेहतर होता जा रहा है, इन 7 युवा अभिनेताओं के पास 2022 में इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स की भरमार है

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 09:22 PM (IST)

जैसे-जैसे कॉन्टेंट बड़ा और बेहतर होता जा रहा है, इन 7 युवा अभिनेताओं के पास 2022 में इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स की भरमार है

2022 में जैसे-जैसे कंटेंट बड़ा और बेहतर होता जा रहा है, उसी तरह हमने कुछ सबसे होनहार चेहरों में से एक की सूची बनाई है जिनके काम को आगे देखना लायक होगा। इस सूचि में से प्रत्येक अपने आप में स्टार हैं, जिनके पास ऐसे प्रोजेक्ट हैं जो दर्शकों को उत्साहित कर देगा। यह सूची उन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का एक प्रमुख मिश्रण है, जिन्होंने आज जिस मुकाम पर पहुंचने के लिए असामान्य रास्ते अपनाए हैं। और अब उनको रुकना असंभव होगा।

 
आदर्श गौरव
सूची में सबसे पहले हमारे अपने बाफ्टा नामांकित आदर्श गौरव हैं जिन्होंने द व्हाइट टाइगर में बलराम हलवाई के चित्रण के माध्यम से लोगों का दिल जीता है। आदर्श जल्द ही स्कॉट ज़ेड बर्न्स की फिल्म 'एक्सट्रपलेशन्स' में नजर आएंगे। सीरीज में मेरिल स्ट्रीप, सिएना मिलर और किट हैरिंगटन स्टार भी हैं। घरेलू स्तर पर, आदर्श एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के संयुक्त वेंचर, खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देंगे। दो पूरी तरह से अलग किरदार एक बार फिर हमें उनके अभिनय कौशल को देखने का मौका मिलेगा। आदर्श के फिर से स्क्रीन पर आने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari


सिद्धांत चतुर्वेदी
सूची में अगले हैंडसम दिखने वाले, सिद्धांत चतुर्वेदी है। कैटरीना कैफ अभिनीत उनके फोन भूत ने पहले ही उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। हर कोई खूबसूरत कटरीना के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। खो गए हम कहां हमें मुंबई में तीन दोस्तों की डिजिटल युग की कहानी दिखाई देगी और स्क्रीन पर सभी बारीकियों की उम्मीद होगी जैसा कि एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के साथ हमेशा होता है। 2022 अभिनेता के लिए एक व्यस्त वर्ष है क्योंकि वह रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित रोमांटिक एक्शन-थ्रिलर, युद्धरा में दक्षिणी हीरोइन मालविका मोहनन के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। सिद्धांत अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते हुए भी नज़र आएंगे। हम अभिनेता को 2022 पावर-पैक वर्ष की कामना करते हैं।

PunjabKesari
वामीका गब्बी
प्यारी और सबकी चाहिती वामीका गब्बी ने पिछले साल अपने पहले शो ग्रहण के साथ लाखों लोगों का दिल जीता था, जो इस वर्ष कुछ प्रमुख प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाली है। वह विशाल भारद्वाज की ख़ूफ़िया में अली फ़ज़ल और तब्बू के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इस साल के अंत में वह नेटफ्लिक्स ओरिजिनलस  माई में साक्षी तंवर के साथ और विक्रमादित्य मोटवानी के पीरियड ड्रामा शो स्टारडस्ट में दिखाई देंगी। वामिका की झोली इस वर्ष कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स से भरी है और हम उसे एक सफल वर्ष के लिए शुभकामनाएं देते है।

PunjabKesari
रोहित सराफ
देखने के लिए एक और दिलचस्प चेहरा है बॉय नेक्स्ट डोर आकर्षण, अभिनेता रोहित सराफ का। वह विक्रम वेधा के रीमेक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे  हैं, जहां वह ऋतिक रोशन के छोटे भाई की भूमिका निभाएंगे। इस बड़े प्रोजेक्ट ने रोहित के लिए भारत के सबसे हॉट और सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक के साथ अभिनय करने का एक बड़ा अवसर होगा। ओटीटी के मोर्चे पर, रोहित मिसमैचड़ के दूसरे सीजन में दिखाई देंगे। हम रोहित को एक सुपर सफल नव वर्ष की कामना करते हैं।

PunjabKesari
सान्या मल्होत्रा
अपनी नवीनतम नेटफ्लिक्स रिलीज़, मीनाक्षी सुंदरेश्वर की सुपर सफलता के बाद, सान्या अगली फिल्म राजकुमार राव अभिनीत, हिट द फर्स्ट केस में दिखाई देंगी, जो 2022 में सिनेमा हॉल में रिलीज़ होगी। हमेशा नई भूमिकाओं की कोशिश करने के लिए, वह लव हॉस्टल में विक्रांत मैसी के साथ भी दिखाई देंगी। एक क्राइम थ्रिलर, लव हॉस्टल सान्या को बिल्कुल नई किरदार में देखने का अवसर होगा।

PunjabKesari
आंचल सिंह
आंचल सिंह ने क्षेत्रीय सिनेमा में सफलतापूर्वक प्राप्त करने के बाद हिंदी सिनेमा में तूफान लाने की तैयारी कर ली है। पिछले साल उन्हें सोनीलिव पर स्ट्रीमिंग एक ओरिजिनल वेब सीरीज 'ऊंदेखी' में दुल्हन की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जहां दर्शकों और आलोचकों ने उन्हें काफी पसंद किया था वहीँ आंचल को 2022 में देखने के लिए प्रमुख चेहरों में से एक बना दिया है। उनका जल्द ही वेब शो यह काली काली आंखें नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है। उन्हें एक बहुत ही अलग अवतार में अपनी प्रतिभा के स्तर को ऊपर उठाते हुए देखा जाएगा। वह इसी साल अनदेखी सीजन 2 में भी नज़र आएंगी।

PunjabKesari
अलाया फ
आखिरी में खूबसूरत अलाया फ है जो कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म फ्रेडी में दिखाई देगी। ऐसा लगता है कि यह उनके करियर की शानदार शुरुआत रही है। सैफ अली खान के साथ अपने डेब्यू से लेकर कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अगली फिल्म तक, अलाया सभी सही प्रोजेक्ट्स का चुनाव कर रही है और इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम कर रही है। फ्रेडी ही नहीं, अलाया भी एकता कपूर के यू-टर्न में नज़र आएंगी जहां वह एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं। 2018 की सुपरहिट कन्नड़ थ्रिलर, अलाया एक ऐसे किरदार के चित्रण के माध्यम से अपनी सूक्ष्मता दिखाने के लिए उत्साहित है जो अब तक उन्हें ऐसा करते हुए देखा नहीं गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar

Related News

Recommended News