Do Aur Do Pyaar के ट्रेलर ने लोगों पर चलाया जादू, तापसी पन्नू से लेकर दिया मिर्जा तक ने की तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 01:25 PM (IST)

नई दिल्ली। विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है, जिसने दर्शकों पर अपना जादू चलाना शुरु कर दिया है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग सोशल मीडिया पर ट्रेलर की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। हाल ही में गजराज राव, अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू, दिया मिर्ज़ा, शेखर रवजियानी, करण टैकर, आमना शरीफ, सुजय घोष, निखिल अडवाणी, अमोल पराशर, ताहिरा कश्यप खुर्राना, हिमांश कोहली, दिव्या दत्ता, भाग्यश्री, राधिका मदान, निखिल अडवाणी, सुजय घोष और बहुत से अन्य कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर ट्रेलर की प्रशंसा की है। 

 

'दो और दो प्यार' के ट्रेलर देख फैंस हुए इम्प्रेस 
निर्देशक शिर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म 'दो और दो प्यार' एक शानदार कास्ट के साथ लेकर आ रही है, जिसमें विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज और सेंधिल राममूर्ति शामिल हैं। दो नई जोड़ियों के साथ यह फिल्म नई शैली में दर्शकों को एक खुशमिज़ाज यात्रा पर ले जाएगी, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

'दो और दो प्यार' के ट्रेलर की सोशल मीडिया पर दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। तापसी पन्नू से लेकर दिया मिर्जा, राधिका मदान जैसे सेलेब्स ने फिल्म के ट्रेलर की काफी प्रशंसा की है। 

PunjabKesari

फिल्म में प्यार, हंसी और आधुनिक संबंधों से भरपूर अद्भुत अनुभव शामिल हैं। ट्रेलर में विद्या बालन की रोमांटिक कॉमेडियों में वापसी नॉस्टैल्जिया और उत्सुकता जगाती है जबकि मोहक संगीत एक संगीतमय रोमांचक अनुभव के लिए मंच का तैयार है। 'दो और दो प्यार' के रोमांस और अनजाने में मग्न होने के जादू में बहने के लिए तैयार रहें। 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल, 2024 को स्क्रीन पर होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News