''चंदू चैंपियन'' के फर्स्ट लुक पोस्टर का चला जादू, कार्तिक को मिल रही है पहले नेशनल अवॉर्ड के लिए बधाई

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 03:01 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल  साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस्ड फिल्म "चंदू चैंपियन" में कार्तिक आर्यन को एक नए और अलग किरदार में देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित थे। यह फिल्म साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होने जा रही है। फिल्म के फर्स्ट पोस्टर जिसमें कार्तिक आर्यन ने लंगोट पहना है, वह दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग और अनोखा है। सामने आए फर्स्ट पोस्ट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है और सब इसके बारे में बात कर रहे हैं। बता दें कि पोस्टर में एक्टर खुलकर और अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

 

कार्तिक आर्यन के कॉन्फिडेंट से भरे लुक और अपने किरदार को नेचुरल तौर से अपनाने के तरीके को ऑनलाइन लोगों से खूब तारीफें मिल रही हैं। अपने रिलीज होने के साथ ही फिल्म का फर्स्ट पोस्टर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और सभी फिल्म को 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित हैं।

 

आइए देखते हैं कि चंदू चैंपियन पोस्टर के बारे में नेटिज़न्स का क्या कहना है:

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है,
"पहले नेशनल अवॉर्ड के लिए बधाई #kartikaryan #chanduchampion"

 

एक दूसरे यूजर ने कार्तिक आर्यन के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है,
"ओह वाह! कार्तिक आर्यन इस गर्मी और आने वाली कई गर्मियों में छाए रहेंगे। क्या ट्रांसफॉर्मेशन है। यह आदमी अपने काम को दूसरों से ज़्यादा गंभीरता से लेता है। उस रेस को जीतो K @TheAaryanKartik और #KabirKhan की फ़िल्म के लिए तैयार हो जाओ। #ChanduChampion 14 जून का इंतज़ार नहीं कर सकता @NGEMovies
@WardaNadiadwala"

 

 

एक दूसरे यूजर ने लिखा है,
"निश्चित रूप से #Chanduchampion ब्लॉकबस्टर साबित होने वाला है। निश्चित रूप से एक बार फिर से #Chanduchampion बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे। @TheAaryanKartik
 #KartikAaryan"

 

एक यूजर ने कार्तिक के समर्पण की सराहना करते हुए कहा, "हार्डवर्क, डेडीकेशन, कंसिस्टेंसी का नतीजा है #ChanduChampion #KartikAaryan "

 

कार्तिक आर्यन का बैर बॉडी लुक सबसे सरप्राइजिंग चीज बन गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फिल्म देखने की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है और बिना किसी शक के यह एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी परफॉर्मेंस होने वाला है। इस पोस्टर ने सच में चंदू चैंपियन में कार्तिक को देखने के लिए  सभी के उत्साह को बढ़ा दिया है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान दोनों द्वारा प्रोड्यूस 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह कहना बनता है कि फिल्म अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News