Khufiya Review: जबरदस्त थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर है 'खूफिया', तब्बू और अली फजल के बीच छाईं वामिका गब्बी

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2023 - 04:16 PM (IST)

फिल्म- खूफिया (Khufiya)
डायरेक्टर- विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj)
स्टारकास्ट- तब्बू (Tabu), अली फजल (Ali Fazal), वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi), आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi)
OTT- Netflix
रेटिंग- 3.5

Khufiya:"यहां हथियार के रूप हैं अलग और जंग है खूफिया" नेटफ्लिक्स पर आज यानी 05 अक्टूबर को जबरदस्त स्पाई थ्रिलर फिल्म 'खूफिया' स्ट्रीम हो गई है। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तब्बू, अली फजल, वामिका गब्बी और आशीष विद्यार्थी मुख्य भूमिका में  नजर आ रहे हैं। 'खूफिया' पूर्व रॉ यूनिट चीफ अमर भूषण की किताब 'एस्केप टू नोवेयर' से इंस्पायर्ड है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। आइए जानते हैं फिल्म की कहानी...   


PunjabKesari

कहानी 
फिल्म की कहानी साल 2004 की दिखाई गई है। जहां दिल्ली में रॉ के लिए काम कर रहा एक व्यक्ति देश के दुश्मनों को सारी जानकारी दे रहा होता है। इन सब की खबर सीनियर खूफिया रॉ एंजेंट कृष्णा मेहरा ( तब्बू) को हो जाती है। इसके बाद केएम रवि मोहन यानी अली फजल पर नजर रखने लगती हैं। हालांकि असल में रवि देश को धोखा नहीं दे रहा होता है तो क्या उसकी पत्नी चारू (वामिका गब्बी) देश की खूफिया जानकारी किसी और को दे रही है? ऐसा करने के पीछे उसका क्या इरादा है? यह जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी। 

PunjabKesari

एक्टिंग 
इसमें कोई शक नहीं है कि तब्बू एक शानदार एक्ट्रेस हैं। हर बार वह अपने काम यह साबित भी करके दिखाती हैं लेकिन 'खूफिया' में पूरी लाइमलाइट वामिका गब्बी ले जाती हैं। उनकी अदाकारी, हाव-भाव और चेहरे की मासूमियत आपको हैरान कर देगी। वहीं अली फजल ने भी बेहतरीन काम किया है। स्क्रीन पर उनकी प्रेजेंस बढ़िया लगती है।

PunjabKesari

 डायरेक्शन
'मकबूल', 'हैदर' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले विशाल भारद्वाज हर बार अपने डायरेक्शन से दर्शकों को इम्प्रेस कर लेते हैं। इस बार भी उन्होंने बेहतरीन काम किया है। छोटे-छोटे सीन में उनकी मेहनत साफतौर पर झलकती है। वहीं फिल्म में थ्रिल और सस्पेंस दर्शकों को अंत तक इससे बांधें रखता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News