स्त्री 2 का टीजर ऑनलाइन लीक, तमन्ना भाटिया का है खास रोल

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 11:10 AM (IST)

नई दिल्ली। पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया तेजी से आगे बढ़ रही हैं! 'अरनमनई 4' के साथ तमिल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद, अभिनेत्री बहुप्रतीक्षित 'स्त्री 2' में अपनी विशेष उपस्थिति के साथ बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर कहर ढाने के लिए तैयार है। फिल्म का टीज़र, जिसे विशेष रूप से 'मुंज्या' शो के साथ सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया था, जो एक प्रशंसक द्वारा ऑनलाइन लीक कर दिया गया था। फिल्म की झलक के मुताबिक, तमन्ना एक स्पेशल डांस नंबर में नजर आएंगी। 

 

लोकप्रिय फिल्म में तमन्ना का शामिल होना उनकी व्यापक लोकप्रियता का प्रमाण है। टीज़र में उनकी झलक ने निश्चित रूप से प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है, जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले, तमन्ना ने 'जेलर' के 'कावला' और 'अरनमनई 4' के 'अचाचो' जैसे गानों में अभिनय किया था, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और संगीत चार्ट पर राज किया था। और 'स्त्री 2' की झलकियों के मुताबिक नया ट्रैक भी रिकॉर्ड तोड़ने वाला है! इस बीच, तमन्ना ने 'अरनमनई 4' के साथ अपने साल की शानदार शुरुआत की, जो 2024 में तमिल उद्योग की पहली हिट के रूप में उभरी और अभिनेत्री की बॉक्स ऑफिस क्षमता को प्रदर्शित किया। इसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और यह तमन्ना की सर्वश्रेष्ठ हिट फिल्मों में से एक बन गई। 

 

'स्त्री 2' की बात करें तो राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी अभिनीत यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी, 'स्त्री' का सीक्वल है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News