सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली की ''हीरामंडी'' के नए गाने ''तिलस्मी बाहें'' के साथ बिखेरा जादू

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 11:09 AM (IST)

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली ने एक बार फिर दर्शकों को अपने नए म्यूजिक ट्रैक 'तिलस्मी बाहें ' के रिलीज के साथ ही दीवाना बना दिया है। बता दें कि भंसाली की मच अवेटेड सीरीज हीरामंडी से यह दूसरा गाना है। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा के रहस्यमई किरदार को हम एक नए रूप में देख सकते हैं। ऐसे अंदाज में हमने एक्ट्रेस को पहले कभी नहीं देखा है। इस गाने का खूबसूरत कंपोजिशन म्यूजिक लिस्नर्स को एक नई दिशा देता है, जिसमें एनर्जी और रिदम को साथ में महसूस किया जा सकता है।

 

इस गाने के दिल में सोनाक्षी सिन्हा हैं, जिनकी केयरफ्री स्पिरिट और आकर्षक चार्म ने दर्शकों को अपनी तरफ खींचता है। सोनाक्षी सिन्हा के लिए यह अब तक का उनका बेहद महत्वपूर्ण सिंगल सॉन्ग माना जा रहा है। इसमें वह अपने फरीदान के किरदार की खूबसूरती से सभी पर अपना जादू चला रही हैं, जो गाने के बाद भी सभी पर बना रहेगा। तिलिस्मी बाहें में सोनाक्षी सिन्हा पहले कभी नहीं देखे गए खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं, यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी आर्टिस्टिक जर्नी में यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। जिस तरह संजय लीला भंसाली का डायरेक्शन कई आर्टिस्ट्स के लिए एक जरूरी टर्निंग प्वाइंट रहा है, उसी तरह यह ट्रैक भंसाली के मार्गदर्शन में सोनाक्षी की बहुमुखी आर्टिस्ट्री को पेश करता है।

 

'तिलस्मी बाहें' का लॉन्च बेहद ग्रैंड थे, जो भंसाली की सिनेमाई भव्यता को याद दिलाता है। सोनाक्षी सिन्हा, जो भंसाली की क्विंटेसेंशियल हीरोइन में बदल गई हैं, ने मुंबई के एक पुराने थिएटर गेयटी गैलेक्सी में एक विंटेज कार में एक जबरदस्त एंट्री की, उस दौरान उन्होंने गाने में पहने हुई शिमरिंग साड़ी भी पहली थी। इस मौके पर फैंस का जमावड़ा देखने मिला सभी एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेकरार नजर आए। सोनाक्षी सिन्हा की तिलस्मी बाहें के लुक ने जैसे सभी का दिल जीत लिया था। जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा उसमें एक लार्जर देन लाइफ कट आऊट भी शामिल है।

 

नेटफ्लिक्स पर 'हीरामंडी' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। 'तिलस्मी बाहें' इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए शानदार विजुअल और ड्रामे की एक आकर्षक झलक पेश करती है। संजय लीला भंसाली अपने विजनरी डायरेक्शन के जरिए हीरामंडी के साथ एक सिनेमेटिक मास्टरपीस देने का वादा कर रहे हैं। हीरामंडी जो आठ पार्ट वाली सीरीज है, वह नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में लॉन्च की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News