सलमान खान ने किरण राव की फिल्म लापता लेडीज की स्पेशल प्रीमियर में आकर बढ़ाई शोभा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 05:28 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पूरा देश बेसबरी से 'लापता लेडीज' फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा है। जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई और किरण राव द्वारा निर्देशित, ये फिल्म हर कोने में लहर बनकर फेल हो रही है। लोगों में फिल्म देखने के लिए उत्साह बढ़ रहा है, इस बीच मेकर्स ने मुंबई में फिल्म का एक खास प्रीमियर रखा था जिसमें कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। खास बात यह भी है की इस खास प्रीमियर में सलमान खान की भी मौजूदगी देखी गयी थी।

 

हाल ही में, लापता लेडीज़ का ग्रैंड प्रीमियर मुंबई में हुआ। इस खास मौके पर इंडस्ट्री के बड़े नाम भी मौजूद थे, लेकिन जिस बात ने सभी की नज़रों को अपनी तरफ खींचा वह है मेगास्टार सलमान खान की, सितारों से सजे प्रीमियर में मौजूदगी।

 

सलमान खान और आमिर खान के बीच एक बहुत अच्छी दोस्ती है, और समय-समय पर वो एक दूसरे का साथ देते नज़र आये हैं। सलमान खान ने प्रीमियर पर एक शानदार एंट्री मारी और सीधा लापता लेडीज के प्रोड्यूसर, आमिर खान की तरफ बढ़े। डोनो ने एक दूसरे को गले लगाया और लंबी बातें की

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Spice (@spicesocial)

 

इसके अलावा निर्देशक किरण राव और मुख्य कलाकार नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव ने भी अपनी एंट्री से सुर्खियां बटोरीं।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News