''लाहौर 1947'' में पहली बार नजर आएगी रियल लाइफ बाप-बेटे सनी देओल और करण देओल की जोड़ी!

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 02:10 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फिल्म 'लाहौर, 1947' सच में एक बहुत ही एंटीसिपेटेड फिल्म है, जो दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। ये पीरियाडिक फिल्म एक ड्रीम टीम के साथ जुड़ी हुई है, जिसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ सबसे क्रिएटिव नाम हर डिपार्टमेंट में काम कर रहे हैं, जी हां! ताकि सिल्वर स्क्रीन पर ग्रैंड सिनेमैटिक एक्सपीरियंस दिया जा सके। इसके अलावा, फिल्म से जुडी खास बात यह भी है कि इसके लिए पहली बार बेहद टैलेंटेड तिगड़ी सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान एक साथ आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले ये ख़ुलासा हुआ था कि सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल ने 'लाहौर 1947' में एक अहम किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, और हाल ही में एक रोमांस अपडेट में ये जानकारी मिली है कि करण उस रोल के लिए फाइनल हो गए हैं, जिसके लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था।

फिल्म में एक्टर जावेद का रोल करेंगे और इस रोल के बारे में आमिर खान ने कहा, "मुझे खुशी है कि करण देओल ने जावेद के अहम रोल के लिए अच्छी तैयारी की है। उनकी मासूमियत, उनकी ईमानदारी बहुत कुछ सामने आयेगी।"

आमिर खान ने आगे कहा, "करण ने सच में मेहनत की है, आदिशक्ति के साथ वर्कशॉप किए हैं, राज के साथ रिहर्सल्स किए हैं, और इसमें अपना सब कुछ दे रहे हैं। जावेद एक बहुत ही अच्छा पार्ट है, एक चैलेंजिंग पार्ट है, और मुझे यकीन है कि राज संतोषी के डायरेक्शन में, करण इसे बहुत अच्छे से निभाएंगे।"

आमिर खान प्रोडक्शंस और राज कुमार संतोषी अपनी फिल्मों में शानदार कास्ट के लिए जाने जाते हैं, और लाहौर 1947 जैसे शानदार प्रोजेक्ट की कास्टिंग को लेकर हर बिताते दिन के साथ उत्सुकता बढ़ती जा रही है। ये कहना गलत नहीं होगा की दर्शकों को फिल्म में अनेक शानदार टैलेंट्स को देखने का मौका मिलेगा।

इसके अलावा, राजकुमार संतोषी ने लाहौर 1947 के कैमरामैन के रूप में बेहद टैलेंटेड संतोष सिवन को चुना है, जिन्हें कान्स में पियरे एंजनीक्स ट्रिब्यूट से सम्मानित किया गया है।

वहीं, 'लाहौर 1947' के बारे में बात करे तो, आमिर खान बतौर प्रोड्यूसर अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तले फिल्म का निर्माण करने वाले हैं। जबकी माहिर निर्देशक राजकुमार संतोषी इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करेंगे, और सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी बतौर लीड नजर आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News