"फिर आई हसीन दिलरुबा" के बाद कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करने वाली हैं तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 05:38 PM (IST)

नई दिल्ली। तापसी पन्नू और राइटर-प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने पहले किए गए काम को याद करती नजर आ रही हैं और साथ ही अपने अपकमिंग सीक्वल "फिर आई हसीन दिलरुबा" के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में भी संकेत दिया है, जो अभी तक अनटाइटल्ड है।

 

इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हमने खूब हँसा, रोया (कभी-कभी हँसते हुए) और साथ में फ़िल्में भी बनाईं ! अब, हम #फिर आई हसीन दिलरुबा के साथ वापस आ गए हैं! रियल लाइफ़ दिनेश पंडित और रील लाइफ़ हसीन दिलरुबा के साथ और भी कुछ देखने के लिए तैयार रहें?! ❤️🌹"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

 

तापसी और कनिका ढिल्लों ने बॉलीवुड में एक मजबूत और सफल साझेदारी बनाई है, जो दर्शकों से जुड़ने वाली फिल्में बनाती हैं। मनमर्जियां, हसीन दिलरुबा, डंकी और अब फिर आई हसीन दिलरुबा जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने काम इंप्रेस किया है। दोनों ही शक्तिशाली महिलाएं हैं, जिन्होंने लगातार बड़ी स्क्रीन पर अनोखी कहानियां पेश की हैं।

 

'फिर आई हसीन दिलरुबा' सफल फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की कहानी को आगे बढ़ाती है। यह 9 अगस्त को रिलीज होगी और इसमें तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी लीड रोल्स में नजर आएंगे। इस थ्रिलिंग कहानी के अगले पार्ट के लिए लोग उत्साहित हैं। कहना होगा की तापसी और कनिका ढिल्लन की शानदार टीमवर्क ने सभी की उम्मीदें बढ़ा दिया है

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News