स्टार प्लस के शो अनुपमा को देख फैन हुईं इमोशनल, नजर आया दिल छू लेने वाला पल!

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 05:28 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'अनुपमा' ने जबरदस्त सफलता हासिल की है और दर्शकों से उसका लगातार प्रशंसा और सराहना हासिल करना जारी है। यह कहने बनता है कि अनुपमा का किरदार दर्शकों के दिल जीत रहा है और उसकी मजेदार कहानी टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है। अनुपमा और अनुज के जीवन में आने वाले नए मोड़ और ड्रामे के साथ, यह शो दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखता है।

शो 'अनुपमा 'और इसकी स्टार, अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली दोनों को दर्शकों से खूब तारीफें मिली हैं। प्रशंसक अक्सर रूपाली गांगुली को 'अनुपमा ' कहकर बुलाते हैं क्योंकि वे उन्हें पसंद करते हैं। यह शो दर्शकों से इसलिए जुड़ता है क्योंकि इसमें अनुपमा की भावनात्मक समस्याओं और सफलताओं को दिखाया गया है। प्रशंसक उनकी यात्रा से जुड़ते हैं और हर चुनौती के दौरान उनका समर्थन करते हैं।

हाल ही में अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली ने एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विराज घेलानी की दादी 'अनुपमा' को देखते हुए भावुक हो जाती हैं। विराज घेलानी ने यह वीडियो पोस्ट किया, जिसे बाद में रुपाली गांगुली ने शेयर किया। इससे पता चलता है कि कैसे 'अनुपमा' ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। इस तरह के पल वाकई अनमोल होते हैं, जेसिका श्रेय शो को जाता है।

'अनुपमा' एक हिंदी भाषा की टेलीविजन ड्रामा सीरीज़ है जो स्टारप्लस पर आती है। इसे राजन शाही और दीपा शाही ने डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 10 बजे आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News