शेफाली शाह ने तेलुगु सिनेमा में काम करने की जताई इच्छा, कहा- ''मौका मिला तो..''

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 03:02 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की वर्सेटाइल एक्ट्रेसेज में से एक शेफाली शाह ने अपने दमदार एक्टिंग से लगातार सभी को इंप्रेस किया है। अपनी दमदार एक्टिंग स्किल के साथ, शेफाली शाह ने दमदार परफॉर्मेंस दिया है और इस लिए खूब तारीफें बटोरी हैं। वह हमेशा अपने हुनर ​​में आगे बढ़ने की कोशिश करती रहती हैं और अब तेलुगु सिनेमा में ऑपर्च्युनिटीज तलाशने के लिए तैयार हैं।

 

हाल ही में शेफाली ने हैदराबाद में सेल्सफोर्स की सीईओ अरुंधति भट्टाचार्य के साथ एक चर्चा में हिस्सा लिया। इस इवेंट में 400 से ज़्यादा महिलाओं ने वहां मौजूद रहे कर और 3,000 से ज़्यादा महिलाओं ने ऑनलाइन हिस्सा लिया।

 

एक बातचीत के दौरान शेफाली ने तेलुगु सिनेमा के लिए अपनी प्रशंसा साझा करते हुए कहा, "मैं असल में तेलुगु सिनेमा की प्रशंसा करती हूं। वे शानदार विजुअल्स को अच्छी कहानी के साथ जोड़ने का शानदार काम करते हैं।" शेफाली ने आगे कहा, "उनकी फिल्मों को देखें, चाहे वह बाहुबली फ्रेंचाइजी हो, आरआरआर, कल्कि, या सीता रामम- वे असल में जादुई हैं। अगर मौका मिला तो मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी।"

 

शेफाली एक सफल अभिनेत्री हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ऐसे में, उन्हें तेलुगु सिनेमा में देखना एक अलग अनुभव और रोमांचक होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News