Akshay Kumar ने कहा सरफिरा को "जीवन भर का अवसर", नेटिज़न्स ने फर्स्ट लुक पोस्टर की सराहना की

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 04:04 PM (IST)

मुंबई। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'सरफिरा' के फर्स्ट लुक पोस्टर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। अभिनेता द्वारा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किए गए इस पोस्टर पर उत्साहित प्रशंसकों की ओर से टिप्पणियों और प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। अक्षय के आकर्षक नए लुक की प्रशंसा करने से लेकर फिल्म की रिलीज के लिए अपनी प्रत्याशा व्यक्त करने तक; नेटिज़न्स ने अपनी उत्साही प्रतिक्रियाओं से डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर बाढ़ ला दी है। पोस्टर, जिस पर लिखा है, "इतना बड़ा सपना देखो, वे तुम्हें पागल कहते हैं", प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है, जो यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि इस प्रेरणादायक नाटक में क्या है।

प्रशंसक पोस्टर में अक्षय के लुक से खासे प्रभावित हैं और इसे "रग्ड" और "किलर" बता रहे हैं। दिलचस्प टैगलाइन के साथ अभिनेता की गहन उपस्थिति ने काफी चर्चा पैदा कर दी है। टिप्पणियाँ आ रही हैं, कई प्रशंसकों ने दृश्य तत्वों और पृष्ठभूमि में छेड़े गए संगीत के प्रति अपने प्यार को उजागर किया है। अभिनेता के नए अवतार से लेकर बैकग्राउंड स्कोर और पोस्टर के समग्र सौंदर्य तक सब कुछ रोमांचक और आशाजनक बताया जा रहा है। बड़े सपने देखने की हिम्मत रखने वाले एक व्यक्ति के अक्षय कुमार के किरदार को पहले से ही उनकी अब तक की सबसे सम्मोहक भूमिकाओं में से एक माना जा रहा है।

जहां फर्स्ट लुक ने अक्षय के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं ओएमजी और हेरा फेरी में अक्षय कुमार के सह-कलाकार परेश रावल ने इस पर अपने विचार साझा करने के लिए एक्स को बताया, "यह बेहतरीन फिल्म है।" 

अपने सोशल मीडिया पोस्ट में, अक्षय ने घोषणा की कि 'सरफिरा' 12 जुलाई, 2024 को रिलीज़ होगी, जिसका ट्रेलर अगले सप्ताह रिलीज़ होगा। उन्होंने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "एक ऐसे व्यक्ति की कहानी जिसने बड़े सपने देखने की हिम्मत की! और मेरे लिए, यह एक कहानी, एक चरित्र, एक फिल्म, जीवन भर का एक अवसर है!" राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, 'सरफिरा' स्टार्ट-अप और विमानन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक ड्रामा होने का वादा करती है। आम आदमी को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन की गई एक शक्तिशाली कहानी के साथ, इस फिल्म में परेश रावल, राधिक्का मदान और सीमा बिस्वास सहित कई शानदार कलाकार हैं। 'बेबी', 'एयरलिफ्ट' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों में उनके प्रशंसित प्रदर्शन के बाद, अक्षय कुमार के प्रशंसक बहुमुखी अभिनेता से एक और अवश्य देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जी.वी. प्रकाश कुमार संगीतमय, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। अपने कैलेंडर में 12 जुलाई को चिह्नित करें क्योंकि 'सरफिरा' आपको महत्वाकांक्षा, दृढ़ संकल्प और सपनों की निरंतर खोज की एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News