नीतू कपूर ने सेट से शेयर की तस्वीर, ''खुश चेहरों'' के पीछे की सच्चाई का किया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 11:15 AM (IST)

मुंबई। नीतू कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ के सेट से एक तस्वीर साझा की है। वह अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ एक साड़ी में दिखाई दे रही हैं, जबकि अन्य चालक दल के सदस्यों से घिरे हुए हैं जो कैमरे के लिए खुशी से पोज़ दे रहे हैं। हालांकि, उन्होने कैप्शन में खुश चेहरों के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया।

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, "नकली खुश चेहरे!!! वास्तव में दो रातों से ठंड के मौसम में सुबह के 4 बजे नाच रहे है।

एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "सुबह 4 बजे की नकली मुस्कान, ठंड के मौसम में भी आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।" एक अन्य ने लिखा, “सुबह 4 बजे और बारिश में। और फिर भी आप हमेशा की तरह तेजस्वी दिखती हैं। भगवान भला करे।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ में सनी कौशल और श्रद्धा श्रीनाथ भी हैं। यह मिलिंद धामाडे द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और मां-बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

नवजात पोती राहा के साथ कुछ वक्त बिताने के बाद नीतू फिल्म की शूटिंग के लिए जयपुर चली गई थीं। आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि "बुद्धिमान" दादी नीतू कपूर उनके और रणबीर कपूर की बेटी के लिए नाम लेकर आई थीं।

पति ऋषि कपूर के निधन के बाद, नीतू ने इस साल ‘जुगजग जीयो’ के साथ अभिनय में वापसी की। राज मेहता निर्देशित एक पारिवारिक ड्रामा थी जिसमें अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News