नीना गुप्ता ने "पंचायत" सीरीज को मिले जबरदस्त पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर जताई खुशी! कही बड़ी बात!

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 05:48 PM (IST)

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। यह नीना गुप्ता का वक्त है, और हम बस इसी में जी रहे हैं। जी हां! ऐसा इसलिए क्योंकि पंचायत सीरीज के मच अवेटेड तीसरे सीजन में  प्रधान मंजू देवी के किरदार में वापसी करते हुए, दिग्गज एक्ट्रेस ने अपनी भूमिका के लिए क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक से खूब सारी तारीफें पाई हैं, जो की मिलती जी जा रही है। सीजन 3 के ग्लोबल प्रीमियर से पहले, नीना गुप्ता ने सीरीज की जबरदस्त अपील पर बात की है, साथ ही उन्होंने इसकी तरफ करते हुए बताया है कि किस तरह से यह दुनिया भर में अलग अलग बैकग्राउंड के दर्शकों के साथ कनेक्ट हो पाता है।

 

नीना गुप्ता ने इस बारे बात करते हुए कहा' "पंचायत ने न सिर्फ हिंदी दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि अलग अलग बैकग्राउंड के लोगों का भी दिल जीता है, यहां तक ​​कि उन लोगों का भी जो आमतौर पर इंग्लिश कंटेंट को देखने पसंद करते हैं। मुझे यह जानकर हैरानी हुई कि अलग अलग क्लास और उम्र के साथ बैकग्राउंड के लोगों ने न सिर्फ इस सीरीज को अपनाया है, बल्कि इसे बहुत सारा प्यार भी दिया है।मैं इस शो को पिछले कुछ सालों में मिले जबरदस्त पॉजिटिव रिस्पॉन्स से हैरान हूँ। इसने वाकई लोगों को एक साथ लाया है और दुनिया भर से बहुत सारे दर्शकों को खुद से जोड़ा है, जिसे देखना लाजवाब है।"

 

द वायरल फीवर द्वारा प्रोड्यूस, पंचायत सीजन 3 का डायरेक्शन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है। स्टार कास्ट में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार और संविका अहम भूमिकाओं में हैं। नया सीजन 28 मई को भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से हिंदी में प्रीमियर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News