Review : फुल एंटरटेनर है नमाशी और अमरीन की लव स्टोरी Bad Boy

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 11:35 AM (IST)

फिल्म : बैड बॉय (Bad Boy)
डायरेक्टर : राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi)

कास्ट :  नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) , अमरीन कुरैशी (Amrin Qureshi), सास्वता चेटर्जी (Saswata Chatterjee) , जॉनी लीवर (Johny Lever), राजेश शर्मा (Rajesh Sharma), दर्शन जरीवाला (Darshan Jariwala), राजपाल यादव (Rajpal Yadav) 
रेटिंग :  3*/5

Bad Boy review: जो दर्शक बहुत समय से नए चेहरों की एक लव स्टोरी का इंतजार कर रहे थे उनके लिए फिल्म 'बैड बॉय' किसी मनचाही मुराद से कम नहीं है। यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को एक पूरी तरह से एंटरटेनर बनाया गया है जिसमें रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, डांस, म्यूजिक का बेजोड़ मेल देखने को मिलेगा। फिल्म के गाने पहले से ही लोकप्रिय हो चुके हैं। फिल्म में एक bad boy को good girl से मोहब्बत हो जाती है।

कहानी  
कहानी एक बेपरवाह युवक रघु (नमाशी चक्रवर्ती) की है जिसे पढ़ी लिखी प्रोफेशनल लड़की रितुपर्ना (अमरीन कुरैशी) से प्यार हो जाता है और वह उसका दिल जीतने में कामयाब भी हो जाता है, लेकिन लड़की के माता-पिता बहुत सख्त होते हैं और वे उनके प्यार के बीच कई मुश्किलें पैदा कर देते हैं, लेकिन वो हार नहीं मानते और घर से भाग जाते हैं। लेकिन इसके बाद उन्हें किन मुसीबतों का सामना करना पड़ता है यही फिल्म में दिखाया गया है। अंत में नमाशी और अमरीन अपने प्यार को पाने में कामयाब होते हैं या नहीं यह जानने के लिए आपको इस फिल्म को देखना पड़ेगा।

एक्टिंग 
नमाशी चक्रवर्ती जोशीले कलाकार हैं उन्होंने अपने डांस और एक्शन में अपने एनर्जी का परिचय दिया है। उन्होंने शानदार  एक्टिंग की है। दूसरी ओर फिल्म की हीरोइन अमरीन कुरैशी सुंदर और आकर्षक लगती हैं। राजेश शर्मा, जॉनी लीवर, सास्वता चटर्जी आदि अन्य कलाकारों ने भी अपने अपने सपोर्टिंग रोल बखूबी निभाए हैं।

डायरेक्शन 
जहां तक  डायरेक्शन की बात है तो राजकुमार संतोषी ने कलाकारों से बेहतरीन काम लेते हुए अच्छा निर्देशन किया है। वे एक अनुभवी निर्देशक हैं जो सामाजिक मुद्दों, कॉमेडी और एक्शन जॉनर में पहले से ही अपनी सफलता का परिचय दे चुके हैं। उनका नाम ही सफलता की गारंटी है।

 

म्यूजिक 
फिल्म का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है जो अपने आप में काफी शानदार है। फिल्म के गाने तो पहले से ही हिट हो चुके हैं। सोनिया कपूर ने फिल्म के गाने लिखे हैं  जो ऑडियंस पर अपना जादू चला रहे हैं। खासकर 'जनाबेआली', 'तेरा हुआ' और 'इंस्टा विच स्टोरी' पहले से ही धूम मचा रहे हैं।

डायलॉग, स्क्रीनप्ले, सिनेमेटोग्राफी
फिल्म के डायलॉग राजकुमार संतोषी और रंजित कपूर ने लिखे हैं। स्क्रीनप्ले संजीव और सिनेमेटोग्राफी तनवीर मीर की है। फिल्म के निर्माता अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News