lockup updates Video !  शादीशुदा मुन्नवर ने अंजली का गिफ्ट टूटने पर की पायल से लड़ाई ! अंजली ने कैची से काटे पायल के कपड़े, योग मैट और दवाइयों को किया खराब !

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 05:39 PM (IST)

लॉक अप के अंदर अब हालात दिन ब दिन बद से बत्तर होते जा रहे हैं। छोटी–छोटी बातें अगले मिनट में कब बड़ी लड़ाई में तब्दील हो जाए कोई बोल नही सकता । कभी एक दूसरे को प्यार करेंगे तो कभी एक दूसरे की शक्ल नोचनें में उतारू हो जायेंगें । जी हा ये लॉक अप जंग का मैदान बन गया हैं और एकबार फिर पायल रोहतगी और अंजली अरोरा के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली।

पायल और अंजली में बातें बढ़ गई जब अंजली ने पायल को उकसाया और कहा की उनका कप तोड़ कर दिखाए। पायल ने अंजली का कप तोड़ दिया और उसके बाद अंजली ने कैची लेकर पायल का योगा मैट और उसके कपड़े काट दिए । यहां तक कि पायल के दवाइयों के साथ भी छेड़ छाड़ किया । दोनो के बीच की लड़ाई फिर काफी भयंकर हो गई। जिसमें घरवालों ने भी पायल का विरोध किया ।

पायल ने कहा कि मैंने कुछ नहीं किया। उसने शुरू किया । फिर घरवालों ने कहा कि तुमने कप क्यों तोड़ा तो पायल ने कहा कि वो मुझे जोर से चिल्लाने लगी। इतने में अंजली जाकर पायल की पर्सनल चीजों को निकालकर कैची से उसके टी शर्ट फाड़ने लगी। मुन्नवर पायल पर अपना गुस्सा चीख–चीख कर जाहिर कर रहे हैं कि उसने अंजली का पर्सनल मग क्यों तोड़ दिया। उसके बाद मुन्नवर जाकर अंजली के हाथ से कपड़े ले लेते हैं। अंजली गुस्से से पायल को कहती हैं की "मेरे पास कुछ  खोने के लिए हैं नही। आजाइयो ! तोड़ दिया न ! मिल गई तसल्ली। याद रखियो तेरे पास क्या क्या और तेरे पास क्या क्या नहीं हैं। संभाल कर रखना अपनी चीजों को"। पायल कहती रहती हैं कि फाड़ फाड़। उसपर करणवीर वोरा पायल को कहते हैं कि उन्होंने अंजली का कप तोड़कर गलत किया तो ऐसे में पायल बहुत ही सहज ढंग से इस बात का जवाब देती हैं की तुम्हे लग रहा हैं ये सब सही हैं। मैं गलत हू। ठीक हैं जानें दो । फेयर इनफ ।

इतना सब होने के बाद मुनव्वर, के पी, शिवम और जीशान सब एक होकर फिर पायल के खिलाफ हो जाते हैं । जब पायल आकर कहती हैं कि उसने दवा मेरे मुंह पर आकर मारी। मेरे ब्रांडेड कपड़े फाड़ दिए।  इसके बदले मुन्नवर, शिवम और केपी कहते हैं की तुमने उसका कप तोड़ दिया।

पायल कहती है कि तुम सब मिलकर मेरे पीछे क्यों पड़े हुए हो। बातें आगे जाकर बहस में बदल जाती हैं। जहा पर पायल अकेली और अंजली के साइड से मुन्नवर, शिवम , केपी और जीशान लड़ते हुए नजर आए। अब देखना हैं की कंगना रनौत , पायल की बेबांकी और  पायल के खिलाफ घरवालों की गुटबाजी में क्या पक्ष रखती हैं। किसे कहती हैं सही और किसे ठहराती हैं गलत !


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News