''Yodha'' के निर्माताओं ने रिलीज की रोमांच से भरी कॉमिक बुक ''Adventures of Yoddha''

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 11:31 AM (IST)

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जल्द ही रिलीज होने वाली एक्शन-थ्रिलर योद्धा में अरुण कात्याल के रूप में दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। रिलीज से कुछ ही समय पहले, धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रतिलिपि कॉमिक्स के सहयोग से एक एडवेंचर-थ्रिलर कॉमिक बुक, 'एडवेंचर्स ऑफ योद्धा: द केस ऑफ द मिसिंग शिप' के लॉन्च के साथ योद्धा यूनिवर्स का अनावरण किया है।

आकाश पाठक द्वारा लिखित और अयंतिका रॉय द्वारा परिकल्पित, धड़कन बढ़ाने वाली कॉमिक बुक आठ एपिसोड में फैली हुई है। शौकीन पाठक कॉमिक के सभी आठ एपिसोड वाले सीमित संस्करण को प्राप्त करके योद्धा के रोमांच में डूब सकते हैं। इसके भव्य लॉन्च के बाद, पहले तीन एपिसोड अब प्रतिलिपि कॉमिक्स ऐप पर हिंदी और अंग्रेजी दोनों में पढ़ने के लिए उपलब्ध हैं। इसके बाद के एपिसोड प्लेटफ़ॉर्म पर साप्ताहिक रूप से रिलीज़ होंगे।

कॉमिक बुक नायक अरुण कात्याल को जीवन बदलने वाले मिशन पर एक प्रेत द्वीप पर ले जाती है। वह अरब सागर के विशाल जल में एक जहाज के गायब होने के पीछे के रहस्य को उजागर करने के लिए यात्रा पर निकलता है। लेकिन अरुण रहस्य की तह तक जाने के लिए चुनौतियों से कैसे निपटेगा?

फ्रैंचाइज़ी के निर्माण के बारे में बोलते हुए, निर्माता और धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक, करण जौहर ने साझा किया, “योद्धा शुरू से ही इससे जुड़े सभी लोगों के लिए एक जुनूनी परियोजना रही है। शुरू से ही, हम एक ऐसे ब्रह्मांड का निर्माण करने की अपनी महत्वाकांक्षा से प्रेरित रहे हैं जो भारतीय उपमहाद्वीप के लोगों के लिए घर तक पहुंच जाए, और एडवेंचर्स ऑफ योद्धा: द केस ऑफ द मिसिंग शिप उस लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में पहला कदम है। योद्धा के साथ, हमने विश्व स्तर पर प्रसिद्ध कुछ मल्टीमीडिया फ्रेंचाइजी के लिए एक भारतीय समकक्ष बनाने का प्रयास किया। फिल्म की तरह ही यह कॉमिक भी हमारे नायक अरुण कात्याल को एक साहसिक मिशन पर ले जाती है - हालांकि यह फिल्म की कहानी से बिल्कुल अलग है। यह अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है, रहस्य से भरा है, और रहस्य की एक निरंतर विषयवस्तु को बनाए रखता है जो आपको आठवें एपिसोड के अंत तक बांधे रखता है।

सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की नवोदित जोड़ी द्वारा निर्देशित, योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। एक्शन थ्रिलर एक रोमांचक बचाव अभियान पर एक विशिष्ट इकाई, योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल के आसपास केंद्रित है। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 मार्च को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News