किरण राव की ''लापता लेडीज'' ने दुनिया भर में पहले वीकेंड पर 7.49 करोड़ की कमाई की

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 03:20 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म "लापता लेडीज" अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है और अपनी अनोखी कहानी से यह देश और दुनिया में मौजूद दर्शकों को काफी प्रभावित कर रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त पकड़ बना रही है। ऐसे में अपने कलेक्शन में लगतार इज़ाफा देखते हुए, अब तक इसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में कुल 7.49 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली है। 

 

"लापता लेडीज" अपनी जोरदार हंसी और दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को काफी प्रभावित कर रही है। फिल्म ने शुक्रवार को 1.02 करोड़ का कलेक्शन किया, फिर शनिवार को ये बढ़कर 1.40 करोड़ हो गया, तीसरे दिन रविवार को 1.70 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को 0.54 करोड़ के साथ, फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 4.66 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 7.49 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। फिल्म का बढ़ता कलेक्शन यह साबित करता है कि यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। बता दें कि रवि किशन के साथ नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव की यह फिल्म अब देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News