Review: फुल पैसा वसूल है कार्तिक और कियारा की ‘Bhool bhulaiya 2, बन सकती है साल की ब्लॉकबस्टर

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 12:55 PM (IST)

फिल्म : भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)
निर्देशक : (Anees Bazmee)
कलाकार : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तबू (Tabu), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), राजपाल यादव (Rajpal Yadav), संजय मिश्रा (sanjay mishra)
रेटिंग : 4.5/5

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'भूल भुलैया 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। खास बात यह है कि कुछ फैंस के मन में यह शंका थी कि अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन उनके लेवल का मजा नहीं दे पाएंगे, तो हम आपको बता दें कि यह बात बिल्कुल गलत साबित हो गई है। फिल्म में कार्तिक ने कमाल की एक्टिंग की है।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा अभिनेत्री तब्बू और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। साथ ही राजपाल यादव, संजय मिश्रा, राजेश शर्मा, मिलिंद गुनाजी और अमर उपाध्याय जैसे कलाकार भी फिल्म में नजर आएंगे।

कहानी

कार्तिक और kiara की पहली मुलाकात से फिल्म को कहानी की शुरुआत होती है। दोनों पहाड़ों पर एक दूसरे से टकराते हैं। जहां एक तरफ kiara अपनी मेडिकल की पढ़ाई करके घर वापस जा रही होती है तो वहीं कार्तिक वहां घूमने गया हुआ होता है। इस दौरान कार्तिक को पता चलता है कि कियारा के घरवाले उसकी जबरदस्ती शादी करावा रहे होते हैं। लेकिन कियारा को शादी नही करनी होती है। कियारा राजस्थान के राजपूत घराने से होती है और उसके पिता काफी स्ट्रिक्ट होते है। इस डर से वो शादी के लिए हां कहती है। इसी क्रम में कहानी आगे चलती है औऱ एक के बाद एक ट्विस्ट कहानी में आते जाते हैं।

एक्टिंग

ये पैसा वसूल हॉरर कॉमेडी है। कार्तिक आर्यन ने अपने हिस्से का काम बखूबी किया है। कार्तिक कॉमिक टाइमिंग गजब की है। कार्तिक के बाद तबू और राजपाल यादव ने अपनी एक्टिंग से दिल जीत लिया। कियारा ने भी बढ़िया एक्टिंग की है और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। फिल्म के बाकि के कलाकारों ने भी अपने काम के साथ न्याय किया है। 

डायरेक्शन

फिल्म की कहानी और डायरेक्शन लाजवाब है। फिल्म में किसी तरह की कोई कमी नहीं है। आपको यह फिल्म परिवार के साथ जरूर देखनी चाहिए।

(Writen By Jyotsna Rawat)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat

Related News

Recommended News