कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन के जोशीले गाने ''तू है चैंपियन'' के लिए हो जाइए तैयार! कल होगा रिलीज

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 06:17 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यू "चंदू चैंपियन" इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है, जिसका दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ट्रेलर और फर्स्ट सॉन्ग 'सत्यानास' ने हमें फिल्म की रोमांचक दुनिया की शानदार झलक दिखाई है। ऐसे में अब, मेकर्स ने अपने दूसरे गाने 'तू है चैंपियन' के साथ सभी के जोश को बढ़ाने के लिए कमर कस लिया है। बता दें कि यह जोशीला गाना कल कल रिलीज़ होने वाला है। मेकर्स द्वारा जारी किए गए टीजर ने सब कुछ कह दिया गया है - एक चैंपियन की दहाड़ का मतलब यही होता है।

 

'चंदू चैंपियन' के मेकर्स ने अपकमिंग सॉन्ग 'तू है चैंपियन' का टीज़र जारी किया है। इसमें कार्तिक आर्यन को कड़ी मेहनत और ट्रेनिंग करते नज़र आ रहे हैं। गाने के टीजर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है:

 

"तैयार हो जाइए क्योंकि चैंपियन सभी मुश्किलों से लड़ने के लिए आ गया है! 💪🏻

 

#TuHaiChampion गाना कल होगा रिलीज़! 🔥

 

#ChanduChampion 14th June, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

अगले गाने 'तू है चैंपियन' का टीजर रिलीज हो चुका है, ऐसे में टीजर देखने के बाद कल इस गाने को देखने का उत्साह बढ़ता तय है।

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News