''क्रू'' की मस्ती और मजे से भरी यात्रा के लिए तैयार रहें, मेकर्स 16 मार्च को करेंगे ट्रेलर लॉन्च!

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 06:21 PM (IST)

नई दिल्ली।  तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' के रिलीज़ की तारीख नज़दीक आने के साथ ही, हर बढ़ते दिन के साथ दर्शकों के बीच फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ती नज़र आ रही है। जहाँ, एक तरफ फिल्म के जबरदस्त टीज़र, साथ ही नैना और घाघरा नाम के दोनों गानों को दर्शकों और फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, अब उनके द्वारा  फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है।

 

सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ दो सप्ताह बचे हैं, जी हाँ फिल्म  29 मार्च, 2024 को दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। ऐसे में मेकर्स सभी के लिए एक रोमांचक खबर लेकर आए हैं, जिससे फिल्म देखने का पागलपन दर्शकों के बीच बढ़ना तय है। लेटेस्ट डेवलपमेंट के मुताबिक, यह खबर सामने आई है कि मेकर्स मुंबई में एक ग्रैंड लॉन्च के दौरान फिल्म के मच अवेटेड ट्रेलर से पर्दा उठाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

 

ट्रेलर शनिवार 16 मार्च 2024 को लॉन्च किया जाएगा जहां डायरेक्टर राजेश कृष्णन के साथ सबसे हॉट कास्ट यानी तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।

 

यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म अच्छी वजहों से दर्शकों के बीच सेंसेशन बनकर उभरी है। फिल्म में पहले कभी नहीं देखि गयी तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की तिगड़ी को देखने के लिए उत्साह लगातार बढ़ रहा है। तीनों एक्ट्रेसेस अपने सबसे ग्लैमरस अवतार में बडास एयर होस्टेस के रूप में दिखाई दे रही हैं और इस बिग स्केल कमर्शियल फॅमिली एंटरटेनर में उड़ान के दौरान यह भरपूर एंटरटेनमेंट करने का वादा करती हैं, जो दर्शकों को बांधे रखेगा और उनको कभी न भुलाने वाला सिनेमाई अनुभव देखा। इन सब के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं, दोनों एक्टर्स फिल्म में दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं।

 

जैसे-जैसे 'क्रू' को लेकर हर तरफ चर्चा का माहौल गरमा रहा है, वैसे वैसे 29 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर इसकी रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह भी अगले स्तर पर जाता हुआ नजर आ रहा है। विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित, 'क्रू' किसी भी दूसरी फिल्म से अलग सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News