Fukrey 3 Review: एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज है fukrey 3 , चूचा और पंडित जी बने फिल्म की जान

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2023 - 10:02 AM (IST)

फिल्म : फुकरे 3 (Fukrey 3)
डायरेक्टर : मृगदीप सिंह लांबा (Mrighdeep Singh Lamba)
कास्ट : ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), मनजोत सिंह (Manjot Singh), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), वरूण शर्मा (Varun Sharma)
रेटिंग-3.5

Fukrey 3: हनी, चूचा, लाली, भोली पंजाबन और गुरू जी, ये पांचों किरदारों के नाम सामने आने पर स्वयं ही चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और आंखों के सामने घूम जाती है फिल्म फुकरे। फिल्म और इसके किरदार दर्शकों में पहले से ही लोकप्रिय हैं। अब एक नई कहानी और नए ट्विस्ट के साथ ये सभी किरदार फुकरे सीरीज की तीसरी फिल्म फुकरे-3 में नजर आ रहे हैं, जो आज यानी 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

PunjabKesari
 

कहानी
दिल्ली की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म की कहानी में इस बार भोली पंजाबन (रिचा चड्ढा) इलेक्शन मेंं खड़ी होने जा रही है और भोली पंजाबन को जीतने से रोकने के लिए हनी (पुलकित सम्राट), लाली (मनजोत सिंह) और गुरू जी (पंकज त्रिपाठी) मिलकर चूचे (वरूण शर्मा) को मैदान में उतारते हैं। पर भोली पंजाबन क्या खामोशी से यह सब सहेगी या कोई जबरदस्त कदम उठाएगी। यह सब जानने के लिए आपको हास्य और विनोद से भरी यह फिल्म थिएटर्स में जाकर देखनी पड़ेगी। यह फिल्म इस बात की गारंटी है कि यह आपका सारा तनाव और थकान दूर करके आपको हंसी के डोज से भर देगी।

PunjabKesari

एक्टिंग
फिल्म की स्टार कास्ट वही है बस कहानी और परिस्थितियां बदली गई हैं। इस बार हंसी एक लेवल ऊपर की है। अपने-अपने किरदार के हिसाब से सभी ने शानदार एक्टिंग की है। जहां चूचा अपने बड़बोलेपन और भोलेपन से स्वयं और अपने साथियोंं को संकट में डालता है। वहीं, हनी अपनी समझदारी और गंभीर किरदार के जरिए दिलों में जगह बनाता है। चूचे की कॉमेडी ऑफ एरर्स जहां लाली को पकाती है वहीं पंडित जी यानि पंकज त्रिपाठी अपनी समझ का परिचय देते हैं। हालांकि यहां भी किसी न किसी वजह से हास्य पैदा हो जाता है। फिल्म में कैमियो रोल में अली फैजल भी हैं। रिचा चड्ढा ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। ये सभी कलाकार किरदारों अपने-अपने किरदारों में पूरी तरह घुस चुके हैं।

PunjabKesari

डायरेक्शन
डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा फुकरे 3 में एंटरटेनमेंट का सॉलिड तड़का लगाने में कामयाब हुए हैं। बेहतर निर्देशन के साथ आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। इंस्टॉलमेंट की इस तीसरी क़िस्मत के लिए उनको 5/5 नंबर देना ग़लत नहीं होगा। लेकिन फ़िल्म के ओवरऑल मूल्यांकन करें तो मैं 3 स्टार्स देती हूं। हास्य से भरपूर इस फ़िल्म में और भी बहुत कुछ है… इसीलिए इसे ज़रूर देखें…  फिल्म आपको पसंद आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News