उरी का पहला गीत ''छल्ला'' देख कर जाग उठेगी देशभक्ति की भावना

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 04:47 PM (IST)

टीम डिजिटल। सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म 'उरी' की घोषणा ने दर्शकों को उत्सुक कर दिया था, वही ट्रेलर को श्रोताओं द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है।

फिल्म का पहला गीता 'छल्ला' आज रिलीज होने के लिए तैयार है जिसे देख कर शतप्रतिशत आपके भीतर भी देशभक्त जाग उठेगी। इस दमदार गाने के बोल कुमार द्वारा लिखे गए है और रोमी, विवेक हरिहरन और शाशवत सचदेव ने इसे अपनी आवाज दी है। 

फिल्म के इस प्रेरणादायक गीत में अभिनेता विक्की कौशल अपने साथी फौजियों की मौत का बदला लेने के लिए टीम बना कर उन्हें ट्रेनिंग देते हुए नजर आएंगे। गाने के कुछ भाग में मोहित रैना, यामी गौतम और कीर्ति कुलहारी भी नजर आएंगी। 

अपनी चुनी गई टीम को ट्रेनिंग देने के दौरान, विक्की कौशल एक दमदार भाषण देते हुए नज़र आएंगे जिसमें गड़गड़ाती आवाज़ में अभिनता को कहते हुए सुना जाएगा कि,"भारतीय सेना ने इस युद्ध को शुरू नहीं किया था, लेकिन हम इसे खत्म कर के रहेंगे।"

आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Recommended News

Related News