रिलीज़ हुआ ‘मारिच’ का पहला सोन्ग ‘ना बूंद’, इमोशनल कर देगी विशाल मिश्रा की आवाज़

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 01:02 PM (IST)

मुंबई। मारीच के ट्रेलर को दर्शकों ने सराहा है और उन्हें यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि हत्यारा कौन हो सकता है। निर्माताओं ने अब फिल्म के पहले गाने को रिलीज़ कर दिया है, जिसे विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज में गाया है।

गायक जो अपने गीतों के साथ आपके दिल में सभी इमोशनल तारों को छूने के लिए जाने जाते हैं, अब एक और इमोशनल गीत ‘ना बूंद’ के साथ आ रहे हैं। गाने में तुषार कपूर उर्फ ​​राजीव दीक्षित के मामले को फिर से देखने के साथ-साथ उनकी व्यक्तिगत यात्रा के सफर को दिखाया गया है। यह गाना मुश्किल समय में सूकून देने वाला गीत है। ‘ना बूंद’ के बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं और संगीत सबके पसंदीदा विशाल मिश्रा ने दिया है।

गाने के बारे में बात करते हुए संगीतकार और गायक विशाल मिश्रा ने कहा, "मुझे खुशी है कि मारीच के म्यूजिक एल्बम से आने वाला पहला गाना ‘ना बूंद’ है। हर रिश्ते में मुश्किलें आती हैं, लेकिन यह प्यार है जो हर चीज को इसके लायक बनाता है। मुझे उम्मीद है कि ‘ना बूंद’ उन सभी के लिए मदद करेगा जो कठिन समय से गुजर रहे हैं।"

अभिनेता तुषार कपूर कहते हैं, “ ‘ना बूंद’ एक ऐसा गाना है जो आपको रिश्ते में मुश्किल समय के दौरान महसूस होने वाले दर्द से रूबरू कराता है। विशाल ने इस रचना में अपनी आत्मा डाली है और गीत के मालिक हैं ”

तुषार एंटरटेनमेंट हाउस प्रस्तुत करता है, एनएच स्टूडियो के सहयोग से,  ‘मारीच’ ध्रुव लाथेर द्वारा लिखित और निर्देशित है।  तुषार कपूर, नरेंद्र हिरावत, श्रेयांस हिरावत द्वारा निर्मित और गिरीश जौहर, प्रियांक वी जैन द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को रिलीज़ होगी!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News