फरहान अख्तर ने लॉन्च किया नया गाना ''रीच फॉर द स्टार्स''

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 05:17 PM (IST)

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। बॉलीवुड के फेमस एक्टर फरहान अख्तर मल्टी टैलेंटेड कलाकार हैं और कई क्षेत्रों में बेस्ट भी हैं। चाहे वह अभिनय हो, लेखन हो, निर्माण हो, निर्देशन हो या गायन हो, फरहान ने अपनी अविश्वसनीय कला से हमें कई बार हैरीन कर दिया है। खासतौर पर उनकी गायन क्षमता उन्हें सबसे अलग बनाती है। एक सिंगर के रूप में फरहान का सफर उनकी फिल्मों और एकल एल्बमों के गीतों के समृद्ध इतिहास से चिह्नित है। इसी कड़ी में उन्होंने अपना एक नया एल्बम 'रीच फॉर द स्टार्स' रिलीज किया है जो बेहद प्रेरणादायक है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद फरहान का एल्बम 'रीच फॉर द स्टार्स' रिलीज हो गया है। फरहान की दमदार आवाज के साथ रॉक बैंड की शानदार ध्वनि के साथ यह ट्रैक 2024 के लिए एक मोटिवेटंग सॉन्ग बनने के लिए तैयार है। गाने के दृश्य वास्तव में आकर्षक हैं जिसमें एक बैंड क्रू शामिल है जो इस संगीत को बनाने के लिए इंस्ट्रूमेंट्स पर अपनी विशेषज्ञता लाता है। 'रीच फॉर द स्टार्स' दृढ़ता, साहस और इंसानी भावना का एक शक्तिशाली गीत में प्रस्तुत करता है।

फरहान ने न सिर्फ अपनी अद्भुत आवाज से माइक पर जादू चलाया बल्कि उन्होंने संगीत भी तैयार किया और गाने के बोल भी खुद लिखे। फरहान अख्तर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म जॉन 3 के लिए तैयारी कर रहे हैं। जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएगी और उम्मीद है कि यह फिल्म साल 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News