बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं फिल्ममेकर फरहान अख्तर, फिर दिखाएंगे अपनी एक्टिंग का दम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 04:33 PM (IST)

नई दिल्ली।  फिल्ममेकर-एक्टर फरहान अख्तर भारतीय सिनेमा के उन कुछ लोगों में से एक हैं जिन्हें पूरी दुनिया से प्यार और तारीफे मिलती हैं। उन्होंने न सिर्फ एक एक्टर के रूप में बल्कि एक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिगंर और सॉन्ग राइटर के रूप में भी खुद को साहिब किया है। कह सकते हैं कि फरहान वाकई फिल्म इंडस्ट्री की सबसे काबिल शख्सियत हैं। काम के प्रति उनकी लगन और डेडिकेशन साफ झलकती है।

 

उन्होंने हमेशा उन स्क्रिप्ट्स को चुना है, जो ऑडियंस के साथ गहराई से तालमेल बनाते हैं। अब फरहान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई हैं और वो ये कि तूफान के बाद फरहान एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा करते हुए कहा, ''एक एक्टर के तौर पर मैं जुलाई में एक फिल्म शुरू कर रहा हूं और मैं सिर्फ उसी पर ध्यान देना चाहता हूं।''

 

फरहान अख्तर ने अपने एक्टिंग स्किल्स के अलावा कैमरे के पीछे भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है। एक डायरेक्टर के रूप में, उन्होंने "दिल चाहता है," "डॉन," और "डॉन 2" जैसी क्रिटिकली अक्लेम्ड फिल्मों को डायरेक्ट किया है, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और कहानी कहने की क्षमता को शोकेस करती है। और अब मल्टी टैलेंटेड फरहान और रितेश सिधवानी का प्रोडक्शन हाउस "एक्सेल एंटरटेनमेंट" महत्वाकांक्षी परियोजना डॉन 3 के लिए तैयारी कर रहा है। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में है।

 

अब जबकि ऑडियंस बेसब्री से फरहान अख्तर को फिर से एक्शन में देखने का इंतजार कर रहे हैं, एक बात तो तय है कि क्वालिटी सिनेमा के प्रति उनका समर्पण और मजबूत स्क्रिप्ट चुनने की उनकी क्षमता आने वाले सालों तक हमारे सिनेमाई अनुभवों को बढ़ा देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News