दुनिया के महत्वपूर्ण लोगों की लिस्ट में एकता कपूर हुईं शामिल

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 04:44 PM (IST)

 नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक ऐसा नाम है जो डेली सोप के साथ एक मजबूत समानता रखती हैं और अब ALTBalaji के साथ वह शीर्ष पर भी चल रही हैं। एकता कपूर हाल ही में एक अग्रणी पत्रिका में ग्लोबल मीडिया के सबसे महत्वपूर्ण लोगों के रूप में चित्रित हुई हैं। 

 

किया धन्यवाद
एकता ने सोशल मीडिया पर इस सम्मान को व्यक्त पाने के बारे में अपने विचार व्यक्त किए, वह साझा करती है कि 'वैराइटी 500 के वार्षिक संस्करण - ग्लोबल मीडिया में सबसे महत्वपूर्ण लोगों के रूप में शामिल होना मेरे लिए पूर्ण सम्मान है। आप सभी दर्शकों और प्रशंसकों से मिले प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।" ।    


View this post on Instagram

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

 

डेली सोप्स का किया अविष्कार
एकता कपूर ने व्यावहारिक रूप से डेली सोप्स का आविष्कार किया है और अग्रणी होने के नाते वह डिजिटल स्थान के साथ ही आगे भी बनी हुई है। मेंटलहुड, कोड एम, बिच्छू का खेल, मुंबई से कई और अधिक, प्रत्येक शो ने एक बेंचमार्क निर्धारित किया है। बिच्छू का खिलाड़ी और डार्क 7 व्हाइट जैसी सीरिज को विविध सामग्री और वायरल दर्शकों की संख्या के लिए पहचान मिली। 

 

किया है बेहतरीन काम
कंटेंट जरीना को सलाम करना और यह ठीक ही है, वह इस सब के लायक हैं और इससे भी बहुत अधिक हैं। दर्शकों को प्रेम और द्विअर्थी कहानियों को देने में लगातार बने रहना। अपरंपरागत कहानी, टाइट पटकथा और निर्देशन इन सबके गवाह हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Recommended News

Related News