Review: AI कंट्रोल करता है लाइफ और खुशियां, यहां पढ़ें कैसी है अनन्या पांडे की फिल्म CTRL

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 04:52 PM (IST)

फिल्म- सीटीआरएल (CTRL)
स्टारकास्ट-अनन्या पांडे (Ananya panday) विहान समत (vihaan samat)
निर्देशक-विक्रमादित्य मोटवाने

प्रोड्यूसर- निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi)
ओटीटी - नेटफ्लिक्स
रेटिंग-3*


CTRL: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में प्राइम वीडियो की सीरीज कॉल मी बे में नजर आई। जिसमें एक्ट्रेस के काम की खूब तारीफ हो रही हैं। वहीं एक्ट्रेस  नेटफ्लिक्स पर एक बार फिर एक नई और यूनीक कहानी CTRL के साथ लौट आईं हैं। इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवाने और अविनाश संपत हैं। यह फिल्म साइबर क्राइम और एआई पर आधारित है। फिल्म में दिखाया कि CTRL नाम का एक ऐप है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड प्लेटफॉर्म है। ये लोगों की लाइफ को कंट्रोल करता है। आईए जानते हैं कैसी है अनन्या पांडे की ये फिल्म।

कहानी: CTRL की कहानी एक नैला (अनन्या पांडे) नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती हैं। नैला अपनी लाइफ से बहुत दुखी होती है फिर एक दिन वो एआई की मदद से अपनी लाइफ का कंट्रोल एआई के हाथ में दे देती है। उसकी लाइफ उसके बाद काफी खुशी से भर जाती है। जैसा जैसा वह एआई से कहती है ठीक वैसा ही नैला की लाइफ में होता है। वह अपने बॉएफ्रेंड जॉए (विहान समत) के साथ काफी हैपी मूमेंट्स क्रिएट करती है। लेकिन एक दिन नैला देखती है कि जॉए उसे चीट कर रहा होता है जिसके बाद नैला काफी डिप्रेस हो जाती है और एआई से कहती है कि erase him from my life। नैला के ये कहने के बाद उसके सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से उसकी तस्वीरों में से जॉए ईरेज हो जाता है लेकिन ये ईरेज का सिलसिला सोशल मीडिया तक ही नहीं रुकता असल जिंदगी में भी जॉए गायब हो चुका होता है। इस फिल्म को मजा तो देखने पर ही आएगा कि कैसे एआई आपकी लाइफ का कंट्रोल अपने हाथ में लेता है। आगे कहानी में क्या ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं इसके आपको देखनी होगी फिल्म CTRL।


एक्टिंग: एक्टिंग की बात करें तो अनन्या पांडे इस फिल्म में लीड रोल में हैं। इसके साथ ही उनके को-स्टार विहान समत उनके बॉयफ्रेंड की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनन्या ने बेहतरीन काम किया है उनके भाव-एक्सप्रेशन एक दम सटीक हैं। जिससे कहानी और रिलेटबल लगती है। वहीं विहान समत ने भी अच्छा अभिनय किया है इससे पहले विहान अनन्या के साथ कॉल मी बे में भी नजर आए थे।

निर्देशन: ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवाने ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी में कुछ नयापन है। सोशल मीडिया और एआई की दुनिया पर आधारित फिल्म थ्रिलर और एक्साइटमेंट का पूरा डोज देती है। फिल्म में कुछ ट्विस्ट ऐसे आते हैं जो आपको कहानी से जोड़े रखते हैं। फिल्म की एडिटिंग भी सटीक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News