छोरी 2: गश्मीर महाजनी निभाएंगे एक तेजतर्रार और बहादुर पुलिस वाले की भूमिका

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 12:50 PM (IST)

मुंबई। वर्ष 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म "छोरी" का निर्देशन करने वाले प्रसिद्ध निर्देशक विशाल फुरिया ने सीक्वल "छोरी 2" में एक विशेष भूमिका के लिए गशमीर महाजनी से संपर्क किया। गशमीर और विशाल डिस्कवरी के लिए पहले ही एक टेलीविजन श्रृंखला कर चुके थे और एक सहयोग की तलाश कर रहे थे जहां चरित्र गशमीर की भूमिका को सही ठहरा सके या इसके विपरीत। इसलिए, "छोरी 2" में जब भूमिका बनाई गई और टीम ने गशमीर से संपर्क किया और जब उन्होंने निर्देशक विशाल का नाम लेने पर वह इस भूमिका के लिए तुरंत तैयार हो गए। महाजनी को डरावनी शैली में बोल्ड करने वाली प्रसिद्ध फिल्म मराठी फिल्म "लप्पा छुपी" थी जो 2016 में रिलीज़ हुई थी और फिर "छोरी" जो 2021 में रिलीज़ हुई थी, जो "लप्पा छुपी" का हिंदी रीमेक है।

फिल्म "छोरी 2" मुख्य रूप से एक महिला प्रधान फिल्म है और एक लड़की के दृष्टिकोण से चलती है, लेकिन फिल्म के दूसरे भाग में एक पुरुष चरित्र के दृष्टिकोण से, वह चरित्र है जो उसका समर्थन करता है और भूमिका महाजनी द्वारा निभाई गई है। इस भूमिका में बहुत सी कार्रवाई, रोमांच और साज़िश है। इस किरदार में कुछ परतें हैं जो गशमीर को लगता है कि वह एक अभिनेता के रूप में बहुत अच्छी तरह से निभा सकते हैं। इस किरदार ने वास्तव में उत्साह पैदा किया और प्रीक्वेल "छोरी" का हिस्सा नहीं था, लेकिन अब "छोरी 2" में लगाया गया है। महाजनी ने कहा, वह फिल्म नुसरत भरुचा की मुख्य भूमिका के साथ काम करके खुश हैं और वह काम करने के लिए एक प्यारी और पेशेवर लड़की हैं।

फिल्म "छोरी 2" जल्द ही प्लेटफॉर्म पर आएगी और गशमीर न केवल इस फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे बल्कि साथ ही कलर्स के साथ एक शो के लिए भी शूटिंग करेंगे। फिल्म की टीम द्वारा तारीखों पर बहुत अच्छी तरह से काम किया जाता है और प्रबंधित किया जाता है। महाजनी ने उल्लेख किया है, "यह उनके लिए विभिन्न आगामी परियोजनाओं के बीच तालमेल बिठाने के लिए एक मैराथन शूट होगा और वह फिल्म सिटी से फिल्मिस्तान और फिल्मिस्तान से फिल्म सिटी की यात्रा में व्यस्त रहेंगे।" उन्हें लगता है कि इस भूमिका को निभाने में अच्छा मज़ा आएगा और एक अभिनेता इसी के लिए जीता है जहाँ वह लगातार काम, अच्छा काम, दिलचस्प काम और विविध भूमिकाएँ पाने के लिए तत्पर रहता है।

स फिल्म के लिए सिर्फ एक लुक टेस्ट किया गया था। एक अभिनेता के रूप में महाजनी हमेशा निर्देशक विशाल के साथ सहयोग करना चाहती थीं। भूमिका और पटकथा महाजनी द्वारा पढ़ी नहीं गई थी, लेकिन उन्हें लगभग 10 मिनट में एक पंक्ति में समझाया गया था और उन्होंने भूमिका निभाने का फैसला किया क्योंकि उन्हें विशाल पर अंध विश्वास था। पोशाक परीक्षण किया गया था और बालों को स्टाइल करने की जरूरत थी महाजनी की भूमिका एक पुलिस वाले की होगी। निर्देशक चरित्र के बारे में काफी स्पष्ट थे और जानते थे कि भूमिका से क्या उम्मीद की जा सकती है।

बॉलीवुड की महाजनी की सर्वकालिक पसंदीदा डरावनी शैली की फिल्में राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित "रात" और विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित "लप्पा छप्पी" और "छोरी" दोनों हैं। हॉलीवुड से, उन्हें "द कॉन्ज्यूरिंग" और "अनाथ" नवीनतम हॉरर शैली से पसंद हैं, हालांकि "अनाथ" डरावनी नहीं है, लेकिन इसमें एक भयानक अनुभव है। इसलिए, ये फिल्में उनके पसंदीदा में से हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News