चंदू चैंपियन के ट्रेलर ने मचाई धूम, चारों तरफ़ से हो रही है तारीफ़ों की बौछार!

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 11:37 AM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा एक साथ प्रोड्यूस की गई अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म एक ग्रैंड और एक्साइटिंग कहानी का वादा करती है, जिसमें कार्तिक आर्यन एक अनोखी भूमिका में हैं, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है।

 

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का मच अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और इसे लेकर फैंस में उत्साह साफ़ दिखाई दे रहा है। लोग इस अपकमिंग फिल्म का प्रिव्यू देखने के लिए उत्सुक थे और ट्रेलर उनकी उम्मीदों पर खरा उतरा है।

 

ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्साइटमेंट का माहौल है। क्रिटिक्स हर सीन हर फ्रेम की तारीफ़ कर रहे हैं, फ़िल्म की खूबसूरत सिनेमैटोग्राफी और मनोरंजक कहानी की तारीफ़ कर रहे हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की काफ़ी तारीफ़ हो रही है, कई लोगों ने उनकी दमदार एक्टिंग और दमदार स्क्रीन प्रेजेंस की तारीफ़ की है।

 

मिल रहे शुरुआती रिव्यू बहुत पॉजिटिव हैं। क्रिटिक्स और फैंस फिल्म की जबरदस्त कहानी और हाई क्वालिटी वाले प्रोडक्शन की तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर ने बड़ी उम्मीदें सेट की हैं, जो एक एंटरटेनमेंट और इमोशनल फिल्म के एक्सपीरियंस का वादा करती है।

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है। तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहाँ बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News