''चंदू चैंपियन'' ने रिलीज के तीसरे दिन मारी ऊंची छलांग, 100% ग्रोथ के साथ किया 11.01 करोड़ का कलेक्शन

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 12:40 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई फिल्म "चंदू चैंपियन" रिलीज़ हो चुकी है और दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की अनोखी कहानी है जिसने कभी हार नहीं मानी। ऐसे में यह फिल्म हर जगह पॉपुलैरिटी हासिल कर रही है और हर बीतते दिन के साथ इसकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी जबरदस्त इजाफा देखने मिल रहा है। फिल्म को लोगों से पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ मिला और इसने शुक्रवार को 5.40 करोड़ की कमाई के साथ शानदार ओपनिंग की। जिसके बाद फिल्म ने आगे बढ़ते हुए रविवार तक कमाई में 100% की बढ़ोतरी देखी और 11.01 करोड़ की कमाई अपने नाम की। कहना गलत नहीं होगा कि पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म की कमाई में यह बड़ी उछाल आई है।

चंदू चैंपियन ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.40 करोड़ के साथ शानदार ओपनिंग की। जिसके बाद फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को 45% की बढ़त के साथ 7.70 करोड़ का कलेक्शन किया। जबरदस्त पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से रविवार का दिन कमाल का रहा, क्योंकि फिल्म ने तीसरे दिन 100% के उछाल के साथ 11.01 करोड़ की कमाई अपने नाम की है। इससे चंदू चैंपियन महामारी के बाद सबसे अच्छी बढ़त हासिल करने वाली फिल्म बन गई है, जिसने 3 दिनों में 24.11 Cr. का टोटल कलेक्शन किया है।

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News