नोरा फतेही की आने वाली फिल्म ''मटका'' के सेट से सामने आईं BTS तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 03:21 PM (IST)

नई दिल्ली। ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही अपनी आने वाली फिल्म 'मटका' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऑनलाइन सामने आई कुछ BTS तस्वीरों में, वह एक शानदार वाइट फ्लोरल साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल साड़ी लुक को पूरी तरह से अपनाया, जिससे सोशल मीडिया पर फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हो गए। तस्वीरों में वह अपने को-स्टार वरुण तेज और क्रू मेंबर्स के साथ दिखाई दे रही हैं। जब से तस्वीरें सामने आई हैं, उनके फैंस फिल्म में उनके किरदार के बारे में और ज़्यादा जानकारी पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले, हैदराबाद में शूटिंग शेड्यूल के दौरान, नोरा को पैर में गंभीर चोट लग गई थी और डॉक्टरों ने उन्हें दो महीने तक ठीक होने और रिकवरी की सलाह दी थी। अभिनेत्री सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ अपनी रिकवरी प्रोसेस के हर फेज को साझा कर रही हैं। अपनी चोट के बावजूद, वह फिलहाल 'मटका' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं। वह IIFA 2024 में लगातार तीसरी बार परफॉर्म करती नजर आएंगी। फीफा एंथम 'लाइट द स्काई' और 'पेपेटा' जैसे अपने सिंगल्स के लिए दुनियाभर में मशहूर नोरा अपने चार्टबस्टर ट्रैक्स के साथ IIFA में अपनी एनरजेटिक प्रेजेंस लाने के लिए तैयार हैं। 

4 मिलियन से ज़्यादा YouTube सब्सक्राइबर और लगभग 47 मिलियन इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स के साथ, उनके पास एक बड़ा फैनबेस है। वह वर्तमान में इंटरनेशनल आर्टिस्ट CKay के साथ अपने आगामी सिंगल की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं। इससे पहले, नोरा ने 'दिलबर' के अरेबिक वर्जन और 'नोरा' सिंगल के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचा दी थी। इसमें ट्रैक 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' भी शामिल था, जिसने एक लीडिंग म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर 33 मिलियन से ज़्यादा स्ट्रीम हासिल किए, जो एक सिंगर के रूप में नोरा का सबसे सफल गाना बन गया। उनके ट्रैक की सफलता और उनकी इंटरनेशनल अपील ने उन्हें सबसे मांग वाले परफॉर्मिंग आर्टिस्ट्स में से एक बना दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News