बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने की ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात, शेयर की पोस्ट

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 11:09 AM (IST)

मुंबई। भारतीय मूल के ऋषि सुनक ने ब्रिटेन में सत्ता की कमान संभाल ली है। बीते बुधवार को संसद में प्रधानमंत्री के तौर पर उनका पहला दिन था। 45 साल के सुनक पिछले लगभग 200 साल में ब्रिटेन के सबसे कम उम्र के प्रधानमंत्री हैं। ऋषि सुनक के ब्रिटेन के पीएम बनने को लेकर उन्हें दुनियाभर से बधाई मिल रही हैं। खासतौर से भारत के लोग इस बात को लेकर काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए ब्रिटेन के नए पीएम को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई भी दी है। यही नहीं ऋषि सुनक को लेकर इंडस्ट्री सेलेब्स की सबसे खास पोस्ट बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने शेयर की है। कनिका ने ऋषि सुनक के साथ मुलाकात की एक तस्वीर पोस्ट की है। 

PunjabKesari

लंदन में फेयरमोंट विंडसर पार्क में चौथे वार्षिक यूके-इंडिया अवार्ड्स वीआईपी इवेंट को ऑर्गनाइज किया गया। इस इवेंट के गेस्ट ऑफ ऑनर, यूके के चांसलर ऑफ द एक्सचेकर, ऋषि सनक थे। इस इवेंट में यूके-इंडिया के सांस्कृतिक संबंधों में योगदान के लिए बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वह इस इवेंट में मौजूद थीं और इस खास मौके पर उन्हें ऋषि सनक से मिलने का मौका मिला। 

PunjabKesari

कनिका ने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक के साथ अपनी खास तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में उन्हें पीएम के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। कनिका ने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक संग दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें से एक में वह ऋषि सुनक कनिका कपूर संग फोटो पोज दे रहे और दूसरी तस्वीर में वे आपस में बातचीज करते देखे जा सकते हैं। कनिका ने इस खास इवेंट की तस्वीरें पोस्ट करने हुए लिखा, ‘ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मिलना गर्व की बात थी’। बता दें यूके-इंडिया अवार्ड्स यूके-हेडक्वर्ट्स इंडिया ग्लोबल फोरम  द्वारा उन सभी कंपनियों, संगठनों और शख्सियतों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया जाता है, जो यूके-इंडिया पार्टनरशिप को सभी क्षेत्रों में सफल बनाने के प्रयास में अपना योगदान देते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News