BB 16: नोमिनेशन में आया अब्दू रोजिक का नाम, दोस्त व फैंस हुए इमोशनल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 11:07 AM (IST)

मुुंबई। बिग बॉस 16 के घर में फुल ऑन ड्रामा चल रहा है। यहां अकसर कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते हर गुजरते दिन के साथ बदलते है। बीते दिन नॉमिनेशन टास्क में कई घरवालों के बीच के रिश्ते टूटते दिखे। कई कंटेस्टेंट्स ने अपने दोस्तों को ही घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया। लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई, जब सब के प्यारे अब्दू रोजिक का नाम भी नॉमिनेशन में आया। 

PunjabKesari

अब्दू रोजिक बिग बॉस के सबसे मासूम कंटेस्टेंट हैं। अब्दू की घर में हर किसी के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। सभी सोच रहे थे कि अब्दू को कोई नॉमिनेशन में नहीं डालेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं, क्योंकि ये बिग बॉस का घर है, यहां जो दिखता है, वो होता नहीं. सुंबुल और गौतम को प्रियंका और अब्दू में से किसी एक को सेव करना था और एक को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना था। गौतम और सुंबुल ने अब्दू को नॉमिनेट किया। इस बात से अब्दू काफी उदास दिखे, इसी के चलते उन्हे शो में पहली बार गुस्से में देखा गया। प्रियंका पर अब्दू का गुस्सा फूट फड़ा, क्योंकि उन्होंने कहा था कि, अब्दू का खुद का कोई गेम नहीं है। 

PunjabKesari

अब्दू ने दुखी मन से अपने दोस्त शिव ठाकरे और एमसी स्टैन को बताया कि, अंकित एक बार उनके लिए रोटी बना रहे थे, लेकिन प्रियंका ने अंकित को रोटी बनाने से रोक दिया था। अब्दू के इस खुलासे के बाद शिव और एमसी स्टैन के साथ बिग बॉस लवर्स भी हैरान हो गए हैं। अब्दू की यह बात सुनकर उनके फैंस के भी दिल पर भी चोट पहुंची। 

PunjabKesari

बीते एपिसोड में एक मोमेंट ऐसा आया, जब बिग बॉस देखने वाले तमाम दर्शकों की आंखों में आंसू आ गए। दरअसल, नॉमिनेशन में आने के बाद अब्दू शिव और एमसी स्टैन से बात करते हुए काफी इमोशनल हो गए. अब्दू को इस बात का काफी दुख हुआ. नन्हे अब्दू को इमोशनल होता देखकर, शिव ठाकरे भी अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं रख पाए और वो रोने लगे। वहां बैठी गोरी नागोरी भी रोने लगीं। अपने दोस्तों को रोता हुआ देखकर, अब्दू ने खुद के साथ उन्हें भी सांतवना दी। शिव और गोरी को गले लगाकर अब्दू ने उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने को कहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News