Bad Newz Movie Review: एंटरटेनिंग लेकिन कमजोर कहानी, विक्की कौशल ने संभाली कमान

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 12:21 PM (IST)

फिल्म- बैड न्यूज ( Bad News)
स्टारकास्ट : विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti dimri) , एम्मी विर्क (Ammy virk) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) 
निर्देशक :  आनंद तिवारी (Anand Tiwari)
निर्माता : करण जौहर (Karan Johar), हीरू यश जौहर (Hiroo Yash Johar)
रेटिंग : 3*

Bad News- विक्की कौशल, त्तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर 'बैड न्यूज' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखा है और इसका निर्माण करण जौहर और हीरू यश जौहर ने किया है।  फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे क्योंकी लोग इस फिल्म की तुलना अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म गुड न्यूज से कर रहे थे। हालांकि फैंस को कहीं न कहीं ये फिल्म गुड न्यूज की तरह तो नहीं लगने वाली है। लेकिन विक्की जो किसी भी रोल में अपना बेस्ट देते हैं एक बार फिर आपको खूब हंसाने वाले हैं। तो आईए जान लेते हैं कि आखिर फिल्म कितनी मनोरंजक है और क्या कमियां हैं। 

PunjabKesari

कहानी
प्यार में डूबी सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी ) दो अलग-अलग पुरुषों- अखिल चड्ढा (विक्की कौशल ) और गुरबीर पन्नू (एम्मी विर्क ) के साथ वन-नाइट स्टैंड के बाद गर्भवती हो जाती है। डॉक्टर उसे बताता है कि वह जुड़वां बच्चों के साथ गर्भवती है । दोनों में से कौन इन बच्चों का पिता है अखिल या गुरबीर। यह परिस्थिति तब और भी हास्यस्पद हो जाती है जब डॉकटर उसे बताता है कि एक मेडिकल स्थिति में वे दोनों ही इन जुड़वां बच्चों के पिता हो सकते हैं। इससे अखिल चड्ढा और गुरबीर पन्नू के बीच सलोनी को लुभाने की कोशिशें तेज हो जाती हैं हास्यप्रद स्थितियां  पैदा हो जाती है।  अब सलोनी किसकी होगी -अखिल की या गुरबीर की यह जानने  के लिए आपको थिएटर जाकर फिल्म देखनी पड़ेगी । 

PunjabKesari

एक्टिंग
फिल्म में विक्की कौशल इस फिल्म को देखने की एक खास वजह यह भी है। विक्की ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है। विक्की अपने हर किरदार को शानदार ढंग से निभाते हैं कॉमेडी में भी उन्होंने जबरदस्त काम किया है उनके चेहरे पर हावभाव और डायलॉग बोलने का अंदाज़ काफी शानदार है। डायलॉग और कॉमेडी टाइमिंग भी कमाल की है। वहीं बात अगर तृप्ति डिमरी की करें तो अगर आप उनके नेशनल क्रश होने या एनिमल की वजह से फिल्म को देखने जा रहे हैं तो कहीं न कहीं उन्होंने उतना बेहतरीन अभिनय नहीं किया है। हालांकि  अपनी बोल्डनेस से उन्होंने इस कॉमेडी  फिल्म में तड़का लगाने का काम किया हैं। एम्मी विर्क पंजाबी फिल्मों के मशहूर एक्टर हैं और कॉमेडी के क्षेत्र में तो उनकी टाइमिंग कमाल की है। वह अपने रोल में खूब जंचे हैं। इनके अलावा फिल्म में नेहा धूपिया, तरुण डुडेजा और कैमियो रोल में अनन्या पांडे ने भी अपने अभिनय से फिल्म को पूरी तरह सपोर्ट किया है।

PunjabKesari

निर्देशन
फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है जो निर्देशक होने के साथ साथ अभिनेता, निर्माता, लेखक और  गीतकार भी हैं।  फिल्म की कहानी काफी कमजोर है यही फिल्म का सबसे बड़ा ड्रॉ बैक है। इसलिए फिल्म का निर्देशन उस लेवल का नहीं है जितना होना चाहिए था। उन्होंने शानदार निर्देशन किया है। फिल्म में डायलॉग  कॉमेडी से भरपूर हैं। सीन्स को भी अच्छे से फिल्माया गया है। फिल्म के विषय को ध्यान में रखते हुए कॉमेडी पर पूरा फोकस है। 

PunjabKesari

म्यूजिक
फिल्म में संगीत करण औजला, विशाल मिश्रा , रोचक कोहली और अभिजीत श्रीवास्तव का है और काफी शानदार है।फिल्म के गाने रिलीज से पहले ही काफी धूम मचा रहे हैं  और दर्शकों को भी काफी भा रहे हैं।  फिल्म का तौबा तौबा गीना सोशल मीडिया पर पूरी तरह वायरल हो चुका है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि जो लोग फिल्म में कॉमेडी और मनोरंजन देखना चाहते हैं उनके लिए यह फिल्म अच्छा ऑपशन हैं वहीं अगर आप विक्की कौशल के फैन हैं तो आप फिल्म को उनके लिए देख सकते हैं।

Saurce: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News