अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा में स्पेशल अपीयरेंस को लेकर की बात, जानिए क्या कहा!

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 04:12 PM (IST)

मुंबई। एस्ट्रावर्स में आपका स्वागत है! प्यार और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का यह दूसरा मौका है। डिज्नी+ हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के डिजिटल प्रीमियर के साथ एक सुपर पावरफुल अस्त्र की ताकत का इस्तेमाल किया है। दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ बड़े ही आराम  से इस ग्रैंड अनुभव को जी सकते हैं और फिर एंजॉय कर सकते हैं। 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस मैग्नम ओपस का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया हैं।

निर्देशक अयान मुखर्जी बताते हैं कि उन्होंने अपनी फिल्म में कैमियो के बजाय स्ट्रॉंग स्पेशल अपीयरेंस का विकल्प क्यों चुना। वो कहते हैं, "ब्रह्मास्त्र शुरू से ही एक महत्वाकांक्षी परियोजना थी। और मुझे लगा कि इसका हर किरदार कुछ बहुत ही अनोखे का प्रतिनिधित्व करता है। एक तरह से, वे ब्रह्मास्त्र की बड़ी दुनिया में छोटी दुनिया का प्रतिनिधित्व करते हैं। और इसके लिए कुछ गुरुत्वाकर्षण और वजन की आवश्यकता होती है। जिसने हमें देश के कुछ बेहतरीन अभिनेताओं और प्रतिभाओं से संपर्क करने के लिए प्रेरित किया। हम बहुत भाग्यशाली थे कि सभी ने इस महत्वाकांक्षा को स्वीकार और समर्थन किया। मैं सभी का उनके समर्थन के लिए वास्तव में उनका आभारी हूं। और हां कहने के लिए।" 

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कुछ बेहतरीन अभिनेताओं द्वारा इस तरह की विजुअल ट्रीट पहले कभी नहीं देखी गयी है, जिसे इस यूनिवर्स से खूब प्यार और तारीफ मिली है। अयान मुखर्जी-निर्देशित, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा शिवा एक्सक्लूसिवली  डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें, 4 नवंबर से स्ट्रीमिंग शुरू होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News