कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान भारत पवेलियन में "औरों में कहां दम था" की दिखाई विशेष झलक

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2024 - 04:18 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  "औरों में कहाँ दम था" का विशेष पूर्वावलोकन कैन फिल्म महोत्सव के भारत पैविलियन में एक महत्वपूर्ण क्षण होगा। इस वर्ष की सबसे प्रतीक्षित रोमांटिक म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म "औरों में कहाँ दम था" का एक विशेष पूर्वावलोकन, जिसमें अजय देवगन और तब्बू प्रमुख भूमिकाओं में हैं, का प्रकटन किया जाएगा। यह कैन फिल्म महोत्सव में केवल बचत 17 मई को होगा।

 

नीरज पांडेय द्वारा निर्देशित "औरों में कहाँ दम था" का वादा करता है कि यह दर्शकों को 23 साल के संघर्ष पर ले जाएगा। 2000 से 2023 तक, फिल्म परिपूर्ण प्रेम की यात्रा का पता लगाती है, परिपूर्ण सहयोग और अटल समर्पण के विषयों की खोज करती है।

ऑस्कर विजेता एम. एम. कीरवाणी ने फिल्म के लिए संगीत रचा है।

 

निर्माता श्रेयांश हीरावत (एनएच स्टूडियोज) विशेष पूर्वावलोकन के लिए मौजूद होंगे।

 

"जब मैं कैन फिल्म बाजार में हमारे अगले कुछ दिलचस्प फिल्मों के साथ होंगा, तो मुझे यहां से "औरों में कहाँ दम था" के एक झलक को भारत पैविलियन के लिए कैन उपस्थिति के लिए खुशी है। फिल्म प्रेमियों और इंडस्ट्री के पेशेवरों की प्रतिक्रिया देखना अच्छा होगा।" हीरावत ने सूचित किया।

शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत, और कुमार मंगट पाठक (पैनोरामा स्टूडियोज) और संगीता अहीर के द्वारा निर्मित "औरों में कहाँ दम था" का आगाज़ 5 जुलाई को होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News