Bigg Boss 16 में जमकर हो रही धक्का-मुक्की, एग्रेशन में अर्चना गौतम ने फेंका ''हरियाणा की शकीरा'' पर पानी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 10:39 AM (IST)

मुंबई। अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की एंटरटेनमेंट क्वीन बन चुकी हैं. वे दर्शकों को खूब दलचस्ब कंटेंट दे रही हैं. अब शो के अपकमिंग एपिसोड में फिर से अर्चना पर फोकस होने वाला है, क्योंकि आने वाले एपिसोड में अर्चना और गोरी नागोरी के बीच जबरदस्त कैट फाइट दिखने वाली है. 

PunjabKesari

Bigg Boss 16 में कंटेस्टेंट्स खूब धमाल मचा रहे हैं. शो में इन दिनों बवाल मचा हुआ है. किसी की दोस्ती दुश्मनी में बदल रही है, तो कुछ कंटेस्टेंट्स के प्यार की राह पर निरल चुकें है. शो का एंटरटेनमेंट लेवल इन दिनों सुपर हाई है और इसका सबसे बड़ा क्रेडिट जाता है अर्चना गौतम को. 

PunjabKesari

क्यों फेंका अर्चना ने गोरी पर पानी?

शो के प्रोमो में दिखाया है कि, अर्चना किचन में खाना बना रही होती हैं, तभी लिविंग एरिया में गोरी नागोरी सफाई करती हैं. फिर अचानक किसी बात पर दोनों में झगड़ा शुरू हो जाता है. गोरी और अर्चना लड़ाई करते हुए एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगती हैं. दोनों लड़ाई में इतनी ज्यादा एग्रेसिव हो जाती हैं कि अर्चना गुस्से में गोरी पर पानी फेंक देती हैं. ऐसे में गोरी भी चुप नहीं रहतीं. गोरी भी अर्चना के मुंह पर पानी फेंक देती हैं. सभी घरवाले दोनों के बीच की लड़ाई को खत्म करने की कोशिश करते हैं, लेकिन अर्चना और गोरी का गुस्सा इतना हाई होता है कि दोनों अपने होश खो देती हैं. 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News