अल्लू अर्जुन की फिल्म "आर्या" के रिलीज के पूरे हुए 20 साल, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 01:22 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अल्लू अर्जुन दुनिया भर ने पसंद किए जाने वाले इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार हैं। उन्होंने अपने शानदार करियर में, कुछ यादगार फिल्में दी हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली उन्हीं आइकॉनिक फिल्मों में से एक 'आर्या' है। सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में अपने रिलीज के समय जबरदस्त बिजनेस किया था, इतना ही नहीं हिंदी भाषा में सालों बाद रिलीज होने पर भी इस फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। बता दें कि फिल्म हर सेक्शन के दर्शकों के बीच एक कल्ट फिल्म का स्टेटस हासिल कर चुकी है।

 

  आज 7 मई 2024 को अल्लू अर्जुन स्टारर इस रोमांटिक एक्शन ड्रामा ने अपनी रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए हैं। एक्टर ने आर्या में लीड रोल निभाया है, साथ ही उसमें उन्होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस से बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की। इतना ही नहीं आर्या को मिले रिस्पॉन्स ने उनकी जगह दर्शकों और फैंस के बीच में और भी मजबूत कर दी। 

 

आज आर्या अपनी रिलीज़ एनिवर्सरी का जश्न मना रहा है, ऐसे में अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "आर्या के 20 साल
हमेशा आभार"

 

अल्लू अर्जुन की परफॉर्मेंस के अलावा, 'आर्या' को दर्शकों ने उनकी को-स्टार अनु मेहता के साथ केमिस्ट्री और देवी श्री प्रसाद के खूबसूरत म्यूजिक के लिए भी पसंद किया है। अपने स्टाइल से लेकर डायलॉग्स और अनोखे अंदाज तक, अल्लू अर्जुन ने सभी को इंप्रेस किया है। सुपरस्टार को 'आर्या' में उनके इंपैक्टफुल परफॉर्मेंस के लिए सभी से तारीफें मिली हैं। इस फिल्म ने हिंदी मार्केट में डब फिल्मों को देखने का नजरिया बदल दिया। 'आर्या की प्रेम प्रतिज्ञा' के नाम से पॉपुलर, फिल्म में अल्लू एक इंटेंस लवर की भूमिका में हैं और यह उनकी सबसे जबरदस्त और पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

 

फिलहाल की बात करें तो, अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2: द रूल' की वर्ल्डवाइड रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं और यह 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News