Bholaa Review: तब्बू और दीपक डोबरियाल ने किया हैरान, अजय देवगन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 11:34 AM (IST)

फिल्म- भोला (Bholaa)
डायरेक्टर- अजय देवगन (Ajay Devgn)
स्टारकास्ट- अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu), अमाला पॉल (Amala Paul), दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal), संजय मिश्रा (Sanjay Mishra)
रेटिंग- 4/5

Bholaa Review: भोला की भक्ति में लीन अजय देवगन इस बार जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। आज 30 मार्च को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। भोला साउथ फिल्म कैथी का रीमेक है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और श्रीधर दुबे ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी है। एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म का निर्देशन भी अजय देवगन ने किया है। फिल्म इतनी जबरदस्त है कि आपको सीट से हिलने नहीं देगी। फिल्म में बेहतरीन संगीत से लेकर एक्शन और इमोशन हर चीज शानदार है। भोला का पहला पार्ट बहुत तेजी से आगे बढ़ता है और कहानी शुरू होते ही रफ्तार पकड़ लेती है। 

कहानी
फिल्म भोला नाम के एक व्यक्ति पर आधारित है जो कई सालों से जेल में सजा काट रहा होता है लेकिन जेल में उसके अच्छे व्यवहार की वजह से उसे चार साल पहले ही रिहा कर दिया जाता है। जब भोला जेल से बाहर आता है तो उसे पता चलता है कि उसकी एक बेटी भी है यह सुनकर वह बेहद इमोशनल और खुश होता है और जेल से छूटते ही अपनी बेटी से मिलने के लिए निकल पड़ता है। इस बीच कुछ ऐसा होता है कि भोला पुलिस और ड्रग माफियाओं के बीच हो रही जंग में फंस जाता है। भोला अपनी बेटी से मिल पाएगा या पुलिस और ड्रग माफियाओं की जंग में फस कर रह जाएगा ? इन सवालों के जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग
अजय देवगन की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है। जबरदस्त एक्शन और इमोशन को उन्होंने बेहद सादगी से पर्दे पर उतारा है। अजय के साथ तब्बू की स्क्रीन प्रजेंस भी जबरदस्त है। पुलिस अफसर के रोल में एक्ट्रेस ने कमाल का अभिनय किया है। अमाला पॉल भी अपने किरदार में जंची है। दीपक डोबरियाल का डरावना रूप आपको हैरान कर देगा।वहीं संजय मिश्रा ने भी बेहतरीन काम किया है। 

डायरेक्शन
इस बार अजय देवगन ने फिल्म में एक्टिंग करने के साथ डायरेक्टर की भी कुर्सी संभाली है। जिसमें उन्होंने लाजवाब काम किया है। फिल्म के विजुअल्स से लेकर,म्यूजिक और डायलॉग्स बेहद उम्दा दर्जे के हैं। जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। हर एक सीन को फिल्माने के लिए बेहद बारीकी से काम किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News