बड़े पर्दे के बाद अब OTT पर चलेगा ‘Chandu Champion’ का जादू, जानिए कब होगी रिलीज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 01:59 PM (IST)

मुंबई। कार्तिक आर्यन की फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में हाल ही में आई एक्टर की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ रिलीज हुई जो की बॉक्स ऑफिस पर तो खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। ऐसे में जो लोग फिल्म को थिएटर में देखना मिस कर रहे थे वे अब घर बैठे फिल्म देख सकते हैं।

भले ही बड़े पर्दे पर फिल्म का जादू नहीं चला हो लेकिन कार्तिक आर्यन की मेहनत देख हर कोई इम्प्रेस था। फिल्म के लिए एक्टर द्वारा की गई मेहनत साफ नजर आई। बात एक्टिंग की हो या उनके फिटनेस की, फिल्म में दोनो ही काबिल-ए-तारीफ रहा।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। जुलाई के अंत या अगस्त की शुरुआत में फिल्म की ओटीटी पर रिलीज होने की उम्मीद है। हालांकि ‘चंदू चैंपियन’ की ओटीटी रिलीज की ऑफिशियल अनाउंसमेंट और सटीक प्रीमियर डेट अभी तक मेकर्स द्वारा अनाउंस नहीं की गई है।

‘चंदू चैंपियन’ को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया गया है जिसमें कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, राजपाल यादव, यशपाल शर्मा, विजय राज, अनिरुद्ध दवे, पलक लालवानी और कई एक्टर भी नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News