भारतीय सेना में नौकरी करने का सुनहरा मौका, J&K के इन 10 जिलों में इस दिन आयोजित होगी भर्ती रैली

2020-12-02T14:36:20.7

एजुकेशन डेस्क: भारतीय सेना में नौकरी करने की चाह रखने वाले बेरोजगारों युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। भारतीय सेना 2021 नए साल के मौके पर जम्मू-कश्मीर के करीब 10 जिलों में भर्ती रैली आयोजित करने वाली है। रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने जानकारी देते हुए कहा कि उधमपुर, पुंछ, राजौरी, डोडा, किश्तवाड़, रामबन, रियासी, जम्मू, सांबा और कठुआ जिलों के लिए भारतीय सेना भर्ती 2020 रैली 10 फरवरी से 10 मार्च, 2021 तक जम्मू के जोरावर स्टेडियम में आयोजित की जाएगी।

PunjabKesari
वहीं, भारतीय सेना पंजीकृत उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड 26 जनवरी से 9 फरवरी 2021 तक पूरी तरह से पंजीकृत ई-मेल पर भेजें जाएंगे। सभी उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित तमाम जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in के साथ बने रहें और कोविड-19 की गाइडलाइंस का पालन करें।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सीमित संख्या में प्रतिदिन उम्मीदवारों को बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एडमिट कार्ड में उक्त तारीख और समय पर रैली ग्राउंड में रिपोर्ट करें और फिक्स डेट से पहले इक्ट्ठा न हो।


Author

rajesh kumar

Recommended News