जूनियर इंजीनियर समेत 117 पदों पर भर्ती; क्लिक कर पढ़ें रोजगार क्षेत्र की अन्य खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 11:45 AM (IST)

एजुकेशन डेस्कः उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड, लखनऊ ने विभिन्न पदों पर कुल 117 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इनमें  जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी सिविल), केमिस्ट ग्रेड-II, असिस्टेंट अकाउंटेंट और ऑफिस असिस्टेंट-III के पदों पर नियुक्त किया जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 मार्च 2019 है।

 
असिस्टेंट टीचर समेत कई पदों पर वैकेंसी, जानें पूरी जानकारी

कैंटोनमेंट बोर्ड देवलाली (महाराष्ट्र) कई पदों पर 11 रिक्तियां निकाली हैं। इन पदों पर जूनियर इंजीनियर (सिविल), जूनियर असिस्टेंट और असिस्टेंट टीचर नियुक्त होंगे। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

PunjabKesari

आईसीएआर-इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मेज रिसर्च में यंग प्रोफेशनल के पदों पर भर्ती
आईसीएआर-इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मेज रिसर्च, पंजाब ने यंग प्रोफेशनल-I और II के सात पदों पर रिक्तियां घोषित की है। सभी पदों को अनुबंध के अनुसार भरा जाएगा। पदों को बिहार, दिल्ली और हैदराबाद में नियुक्त किया जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तय तारीख को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इंटरव्यू का आयोजन 11 मार्च 2019 को किया जाएगा।  

PunjabKesari

CCL Recruitment 2019: 17 पदों पर वैकेंसी, जानें कौन कर सकता है आवेदन
सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड ने कई पदों पर कुल 17 रिक्तियां निकाली हैं। इन पदों पर फार्मासिस्ट, टेक्निशियन और जूनियर सेनिटरी इंस्पेक्टर नियुक्त होंगे। कंपनी ने इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगाए हैं।

 

नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में अकाउंट्स असिस्टेंट के 52 पदों पर वैकेंसी
नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड (एनएफएल) ने अकाउंट्स असिस्टेंट पद पर कुल 52 रिक्तियां निकाली हैं। ये नियुक्तियां अलग-अलग यूनिट/ ऑफिस के लिए की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News