सोशल मीडिया पर वायरल हुआ JEE Main Exam से जुड़ा नोटिस, NTA ने कहा इस वेबसाइट से ले सही जानकारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 12:55 PM (IST)

नई दिल्ली: जेईई मेन एंट्रेंस एग्जाम को लेकर सोशल मीडिया पर एक नोटिस वायरल हो रहा है। इस नोटिस  मुताबिक जेईई मेन का एंट्रेंस एग्जाम जुलाई के पहले सप्ताह में आयोजित किया जाएगा। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने इस नोटिस को बिल्कुल गलत बताया है।  NTA ने स्टूडेंट्स से अपील की है कि वे इस तरह के फेक नोटिस और गलत जानकारी से दूर ही रहें। अगर स्टूडेंट्स जेईई मेन एग्जाम से जुडी कोई भी जानकारी लेना चाहते है तो वह सिर्फ NTA की वेबसाइट पर देख सकते है। 

JEE Main 2020 fake news

जेईई मेन का एग्जाम पहले अप्रैल के महीने में आयोजित होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस की वजह से ये एग्जाम पोस्टपोन हो गया है। NTA ने नोटिस जारी करके बताया, "नेशनल टेस्टिंग एजेंसी को जानकारी मिली है कि सोशल मीडिया पर जेईई मेन एग्जाम के शेड्यूल को लेकर नोटिस सर्कुलेट किया जा रहा है, जिसमें एग्जाम जुलाई के पहले सप्ताह में होने का दावा किया जा रहा है। उम्मीदवार जो जेईई मेन का एग्जाम देने वाले हैं उन्हें ये सूचित किया जाता है कि ये नोटिस बिल्कुल गलत है."

ऐसे करें चेक 
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने उम्मीदवारों और उनके पेरेंट्स से ये भी अपील की है कि सही जानकारी के लिए सिर्फ ऑफिशियल वेबसाइट jeemain.nta.nic.in और www.nta.ac.in से ही अपडेट लें। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News