सरकारी नौकरी: इस अस्पताल में निकली भर्तियां, सैलरी 57 हजार तक

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 10:43 AM (IST)

नई दिल्ली: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकती हैं। हाल ही में  दिल्ली के गुरु गोविंद सिंह सरकारी अस्पताल से कुछ पदों पर रिक्तियां जारी की गई हैं। ये सभी रिक्तियां सीनियर रेजीडेंट एनेथेसिया के पदों पर हैं। अगर आपके पास किसी मान्यता प्राप्त जगह से एमबीबीएस,डीएनएम, डिपलोमा एमडी की डिग्री है तो आप यहां पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें। ये जानकारी आपको आवेदन करने में काफी मदद कर सकती हैं।
 
पोस्ट  - सीनियर रेजीडेंट एनेथेसिया
कुल पोस्ट - 09
जगह - नई दिल्ली
योग्यता- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त जगह से एमबीबीएस,डीएनएम, डिपलोमा एमडी की डिग्री होना अनिवार्य हैं। इसके साथ ही उस अभ्यार्थी के पास इस पद के विषय में अनुभव भी होना चाहिए। 

सैलरी - जिन भी उम्मीदवार का चयन होगा उनको उनके पद के अनुसार 67,700 हजार प्रति महीने सैलरी दी जाएगी। 

आयु सीमा- आवेदन करने वाले उम्मीदवरों को बता दें कि अस्पताल की तरफ से आवेदन करने वाली उम्मीदवर की आयु सीमा 37 वर्ष बता दी गई है।  

आखिरी तारीख - 17 दिसम्बर 2018

चयन प्रकिया-आवदेन करने वाले उम्मदीवार को चयन होने के लिए  लिखित परीक्षा देनी होगी। इस परीक्षा को पास करने के बाद ही इंटरव्यू के आधार पर होगी उम्मीदवारों का चयन होगा।
 

आवेदन प्रकिया- इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार ऑनलाइन जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करते समय ध्यान रखें कि अपनी शिक्षा एंव शैक्षिक योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल जरुरी दस्तावेज में देखकर सही भरें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Related News