AKTU : कोरोना के चलते उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा हुई स्थगित, चेक करें डिटेल

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 02:47 PM (IST)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सरकारी और निजी इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश के लिए होने वाली उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (UPSEE) को स्थगित कर दिया गया है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई किया है वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते है। सूत्रों के मुताबिक  डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी के कुलपति ने इसकी सूचना देते हुए कहा है कि कोरोना वायरस के कारण 21 दिनों तक देशव्यापी लॉक डाउन को देखते हुए प्रवेश परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। वहीं परीक्षा की नई तिथियों की घोषणा भी बाद में की जाएगी।

APJ Abdul Kalam Technical University

एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) द्वारा उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (UPSEE) यूपी के विभिन्न केंद्रों पर 10 मई, 2020 को आयोजित की जानी थी। इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भी 27 अप्रैल, 2020 को जारी होने थे, परन्तु परीक्षा स्थगित होने के चलते एडमिट कार्ड को भी अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा में लगभग 1.39 लाख उम्मीदवारों ने इस साल परीक्षा के लिए आवेदन शुल्क जमा किया है। परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 30 मार्च, 2020 थी। वहीं फार्म में सुधार करने की अंतिम तिथि 14 अप्रैल, 2020 है। इस तारीख तक अभ्यर्थी अपने फार्म में सुधार कर सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News