Weekly Tarot Horoscope (15th-21st January): जानें, कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 10:17 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। मेहनत के मुताबिक परिणाम मिलेगा। सप्ताह के मध्य में बिजनेस को लेकर कुछ चिंता सी रह सकती है लेकिन अंत तक सब ठीक होता हुआ नजर आएगा। युवाओं की मेहनत का फल आने वाले समय में दिखाई देगा। छात्र आने वाली परीक्षाओं के लिए जमकर तैयारी करेंगे। परिवार के साथ बैठकर कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने की योजना बना सकते हैं।
उपाय- पीले रंग के वस्त्र धारण करें।
शुभ रंग- पीला
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 5

वृष- इस वीक व्यापार से जुड़े किसी काम को लेकर बाहर जाना पड़ सकता है। शेयर मार्किट में निवेश करने से पहले किसी अनुभवी की सलाह जरूर लेंगे। नौकरीपेशा लोग अपनी प्रमोशन पाकर बहुत खुश होंगे। हफ्ते के मध्य में छात्रों की चिंता थोड़ी सी बढ़ सकती है। युवा परिवार वालों की बात न मानकर बहुत बड़ी गलती कर बैठेंगे। सेहत के नजरिए से यह सप्ताह बहुत ही बढ़िया रहने वाला है।
उपाय- भगवान विष्णु तथा लक्ष्मी की पूजा करें।
शुभ रंग- हरा
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 1

मिथुन- इस हफ्ते व्यापार की समस्याओं का सॉल्यूशन भी मिलता हुआ नजर आएगा। कार्यक्षेत्र में कुछ काम अधूरे रहने की वजह से नई पहल करने में देरी हो जाएगी। छात्र कॉम्पिटिशन एग्जाम देने के लिए जमकर मेहनत करेंगे। युवा वर्ग नई नौकरी के लिए घर से दूर जा सकते हैं। परिवार के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव की स्थिति बन सकती है, सोच-समझकर बोलें।
उपाय- पीले चंदन में गुलाब जल मिलाकर तिलक करें।
शुभ रंग- लाल
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 4

कर्क- इस सप्ताह ऑफिस में अपनी प्रतिभा से सबको इम्प्रेस कर देंगे। चारों तरफ सिर्फ आपकी काबिलियत के चर्चे होंगे। जो लोग नया व्यापार शुरू करने की सोच रहें है तो उस विचार को दबा कर ही रखें। युवा अपने होने वाले इंटरव्यू को लेकर थोड़े से नर्वस होंगे। परिवार की रजामंदी के बिना किया हुआ कार्य सफल नहीं होगा। सेहत को लेकर सावधान रहें। छोटी-छोटी समस्या परेशानी का कारण बन सकती है।
उपाय- तुलसी के पौधे के निकट गाय के घी का दीपक जलाएं।
शुभ रंग- सफेद
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 9

सिंह- इस सप्ताह ऑफिस में सबके सामने अपने नए विचारों को प्रस्तुत करेंगे, जो की बहुत ही फायदेमंद साबित होंगे। बिजनेस कर रहे लोग कर्मचारियों की हर एक गतिविधियों पर नजर रखेंगे। छात्र पॉजिटिव सोच के साथ मुश्किल विषयों को आसानी से हल कर लेंगे। सप्ताह के अंत में परिवार वालों के साथ बाहर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे लेकिन किसी कारणवश प्लान कैंसिल हो सकता है। चोट या छोटी दुर्घटना से ग्रस्त होने की संभावना है।
उपाय- तामसिक भोजन से दूर रहें।
शुभ रंग- ब्राउन
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 2

कन्या- इस वीक बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए की गई हर एक छोटी कोशिश सफल होगी। कार्यक्षेत्र में कॉम्पिटिशन बढ़ने के कारण मन थोड़ा सा विचलित रहेगा। युवाओं का जॉब से संबंधित रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा। छात्र अपने विषय को लेकर थोड़ा सा कंफ्यूज रहेंगे। घर के किसी सदस्य की छोटी सी बात मन को चुभ सकती है। हफ्ते के अंत में सेहत को लेकर सावधान रहना होगा नहीं तो समस्या खड़ी हो सकती है।
उपाय- भगवान शिव को सफेद रंग के पुष्प अर्पित करें।
शुभ रंग- ग्रे
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 1

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- इस सप्ताह ऑफिस का कोई भी काम बहुत ही संभल कर करना होगा। व्यापार की आर्थिक स्थिति को सही करने के लिए किसी की सहायता की जरूरत पड़ सकती है। छात्र आने वाली भविष्य की परीक्षाओं के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे। युवा घरवालों की कही बातों को एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल देंगे। मौसमी बदलावों के चलते सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।
उपाय- श्री कृष्ण को माखन का भोग लगाएं।
शुभ रंग- गुलाबी
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 3

वृश्चिक- इस वीक की शुरुआत अच्छी रहने वाली है। ऑफिस के टारगेट को पूरा करने के लिए हर एक मुमकिन कोशिश करते हुए नजर आएंगे। बिजनेस को ऊंचाई पर जाते देख मन को खुशी मिलेगी। हफ्ते के मध्य में युवाओं को भविष्य के लिए नए मौके मिल सकते हैं। साथी के साथ रिश्तों को सही होने में थोड़ा समय लग सकता है। सप्ताह के अंत में नींद को लेकर कोई समस्या उत्पन्न होगी।
उपाय-  भगवान शिव का पंचामृत से अभिषेक करें।
शुभ रंग- संतरी
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 1

धनु- इस वीक भाग्य आपका साथ देगा। कार्यक्षेत्र में जरूरी कामों को चुटकियों में हल कर लेंगे। बिजनेस में की गई मेहनत आने वाले समय में फायदा लेकर आएगी। छात्रों के लिए समय थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहेगा। युवाओं को करंट जॉब से बेहतर नौकरी मिल सकती है। जिन लोगों का विवाह नहीं हुआ है, उन्हें अच्छे रिश्तें आ सकते हैं। सेहत के मामले में लापरवाही न बरतें तुरंत डॉक्टर से सलाह लें।
उपाय- पीपल के वृक्ष को जल अर्पित करें।  
शुभ रंग- स्लेटी
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 7

मकर- इस वीक कार्यक्षेत्र में नई योजनाओं को पूरा करने के लिए सही समय है। बिजनेस में कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों में कॉन्फिडेंस होने के बावजूद भी सफल नहीं हो पाएंगे। परिवार के साथ किसी खास जगह पर घूमने जाएंगे। सेहत को सही करने के लिए डाइट प्लान या रूटीन में बदलाव लाने की कोशिश करें। ये सप्ताह बुजुर्गों के लिए नाजुक हो सकता है।  
उपाय- हनुमान जी को पान चढ़ाएं।
शुभ रंग- मेहरून
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 4

कुंभ- सप्ताह की शुरुआत में व्यापार को लेकर कुछ नई जिम्मेदारियों से पाला पड़ सकता है। हस्ते-खेलते हुए मुश्किल काम को भी समय पर कर लेंगे। आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए कोई नया काम शुरू करने का प्लान बनाएंगे। छात्रों को उचित परिणाम के लिए थोड़ा धैर्य रखने की जरूरत है। सेहत में कुछ नकारात्मक बदलाव देख कर चिंता हो सकती है, जल्द इलाज करवाएं।
उपाय- बड़ों का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें।
शुभ रंग- संतरी
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 9

मीन- इस हफ्ते अपनी गुणवत्ता में सुधार लाने का प्रयास जारी रखेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। व्यापार में किसी नए पार्टनर का आगमन हो सकता है। छात्र अपने समय का पूरा सदुपयोग करें वरना पछताना पड़ेगा। युवा वर्ग कोई भी फैसला लेने से पहले माता-पिता से सलाह जरूर लें। ज्यादा भार उठाने के कारण कमर में दर्द होने की संभावना है।
उपाय- बाहर जाने से पहले मीठा खाएं।
शुभ रंग- नीला
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 2

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News