Weekly Tarot Horoscope (8th january-14th january): जानें, कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 04:26 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में की गई मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा, बढ़ोतरी संभव है। व्यापार करने वाले लोग मन लगाकर काम करेंगे। अगर कहीं पर निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए भी शुभ समय है। छात्र ग्रुप स्टडी में बैठकर परीक्षा की तैयारी करेंगे। युवा करियर को लेकर परेशान रहेंगे। परिवार वालों के साथ मनोरंजक यात्रा पर जाएंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव संभव हैं।
उपाय- पीपल के पेड़ पर दिया जलाएं।
शुभ रंग- नीला
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 6

वृष- इस सप्ताह बिजनेस को लेकर कोई अहम कदम उठाएंगे। ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ बिना बात के बहस हो सकती है। आंख मूंद पर किसी पर भरोसा करने से बचें। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। युवा किसी की बातों में आकर अपना नुकसान कर सकते हैं। परिवार वालों के साथ मन की बातें शेयर करके दिल का बोझ हल्का करेंगे। पैरों में दर्द की समस्या उत्पन्न हो सकती है।
उपाय- पीले रंग के वस्त्र दान करें।
शुभ रंग- पीला
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 5

मिथुन- ये हफ्ता शेयर मार्किट वालों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। पुराना किया गया निवेश फायदा लेकर आएगा। व्यापार में फालतू की चीजों पर ज्यादा खर्चा हो सकता है। अगर किसी से पैसे उधार लिए हैं तो इस हफ्ते वो भी चुका देंगे। छात्र अपने अध्यापकों की बात न मानकर पछताएंगे। परिवार में काफी दिनों से चल रहा मन-मुटाव दूर हो जाएगा। किसी भी छोटी बीमारी को नजरअंदाज न करें।
उपाय- सत्यनारायण की कथा का पाठ करें।
शुभ रंग- लाल
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 8

कर्क- इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है। पूरा मन लगाकर काम करेंगे। बिजनेस में प्रगति पाने के लिए जरुरत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। छात्र मनोरंजक गतिविधियों में अपना समय व्यर्थ करेंगे। युवा कार्यक्षेत्र के साथ-साथ समाज में भी नाम कमाएंगे। बोरिंग हुई जिंदगी में नई जान डालने के लिए कुछ अलग करेंगे। ज्यादा सोच-विचार के कारण मानसिक तनाव हो सकता है।
उपाय- बड़ों का आशीर्वाद लें।
शुभ रंग- हरा
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 4

सिंह- इस हफ्ते होटल, दुकान और भी खाने से जुड़े व्यवसाय में उन्नति होती हुई दिखाई देगी। कार्यक्षेत्र में मैनेजर से किसी बात को लेकर संबंध खराब हो सकते हैं। छात्रों के लिए ये हफ्ता थोड़ा सुस्त रहने वाला है। युवा अपने करियर को बनाने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे। परिवार में अचानक किसी की शादी की शहनाई बज सकती है। सेहत को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।
उपाय- कबूतर को दाना डालें।
शुभ रंग- सफेद  
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 8

कन्या- इस वीक खुशियां आपके द्वार पर अपने आप चल कर आएंगी। कार्यक्षेत्र में की गई मांग पूरी होगी। व्यापार में किसी खास दोस्त की मदद से कोई बड़ा काम आसानी से कर लेंगे। छात्र परीक्षा का उचित परिणाम पाकर खुश होंगे। युवाओं के द्वारा करियर के लिए की गयी मेहनत सफल होगी। परिवार वालों के साथ कहीं घूमने या मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। पुरानी समय से चल रही बीमारी भी ठीक हो जाएगी।
उपाय- काले कौवे को रोटी खिलाएं।
शुभ रंग- गुलाबी
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 2

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- इस हफ्ते कोई नया काम शुरू करने जा रहे हैं तो बेफिक्र हो जाएं। ये समय बहुत ही शुभ है। सरकारी नौकरी वाले अपनी जॉब से संतुष्ट रहेंगे। छात्र किसी के बहकावे में आकर अपने पैर गलत रास्ते की तरफ ले जा सकते हैं। युवा अपने नए काम से कुछ ज्यादा की अपेक्षा न करें। परिवार वालो की किसी बात को लेकर मन थोड़ा परेशान रह सकता है। सेहत के मामले में कोई भी समझौता न करें।
उपाय- भगवान शिव को पंजीरी का भोग लगाएं।
शुभ रंग- संतरी
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 5

वृश्चिक- ये हफ्ता शुरुआत में बहुत ही शानदार रहने वाला है। व्यापार से जुड़ी सारी समस्याओं का हल मिलेगा। हफ्ते के मध्य में प्राइवेट नौकरी वालों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। छात्र प्रतियोगिता में सफल होने के लिए खूब मेहनत करेंगे। परिवार वालो की खुशी के लिए अपनी खुशी से समझौता करना पड़ सकता है। फूड पोइजनिंग होने की संभावना है।
उपाय- हनुमान जी को पान चढ़ाएं।
शुभ रंग- ग्रे
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 3

धनु- इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में साझेदारी से किया गया काम लाभ देगा। व्यापार में मशीन की मैन्युफैक्चरिंग के लिए पैसे खर्च हो सकते हैं। सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को कोई बड़ा काम मिलने की संभावना है। युवा व्यक्तित्व में भी निखार लाने का प्रयास करेंगे। घर की साज-सज्जा के लिए किसी डिजाइनर से सलाह लेंगे। बाहर के खाने की वजह से पेट खराब होने की संभावना है।
उपाय- काला धागा बांध कर हाथ में पहनें।
शुभ रंग- ब्राउन
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 8

मकर- आज व्यवसाय में आपके द्वारा लिए गए फैसले सफल साबित होंगे। कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन की वजह से थोड़ा तनाव हो सका है। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए धैर्य और विश्वास रखने की जरूरत है। छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस करने की कोशिश करें। बच्चों की बेवजह की जिद पूरी करनी पड़ सकती है। सप्ताह के अंत में सेहत में बदलाव आ सकते हैं, ध्यान रखें।
उपाय- तुलसी माता की पूजा करें।
शुभ रंग- मेहरून
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 6

कुंभ- इस वीक मार्केटिंग कार्यों को पूरा करने के लिए जी जान लगा देंगे। कार्यक्षेत्र में टारगेट न पूरा होने की वजह से अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। छात्रों की लापरवाही खुद के लिए ही भारी पड़ेगी। युवा कॉन्फिडेंस के साथ हर काम को बिना झिझक के पूरा कर लेंगे। पारिवारिक वातावरण को सुखद बनाने के लिए बेहतर प्रयास करेंगे। सेहत खराब हो सकती है।
उपाय- शनिवार के दिन चीनी और काले तिल मिलाकर पीपल की जड़ में चढ़ाएं।
शुभ रंग- स्लेटी
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 9

मीन- इस हफ्ते व्यापार में बहुत से आर्डर मिलने की संभावना है। आय के साधन बनेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी भी काम को बहुत ही जिम्मेदारी के साथ करें। छात्रों को अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। युवा जाने-अनजाने में किसी काम को गलत कर सकते हैं, ध्यान से काम करें। काम की व्यस्ता के चलते परिवार वालों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। सर्दी-खांसी की तकलीफ हो सकती है।
उपाय- रोटी पर सरसों का तेल कुत्ते को खिलाएं।
शुभ रंग- पिंक
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 1

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News